A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Ohh My God यहां तो चोरों ने गायब कर दिया पूरा का पूरा बस स्टैंड, किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगी

Ohh My God यहां तो चोरों ने गायब कर दिया पूरा का पूरा बस स्टैंड, किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगी

देश के आईटी हब बेंगलुरु एक बेहद ही वीआईपी इलाके से चोरों ने एक बस स्टैंड ही गायब कर दिया। यह बस स्टैंड बेंगलुरु के कनिंघम रोड पर था। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है।

Bengaluru- India TV Hindi Image Source : INDIA TV चोरों ने गायब कर दिया पूरा बस स्टैंड

बेंगलुरु: भारत देश में चोरी होना आम बात है। यहां हर रोज हजारों चोरी की घटनाएं दर्ज होती हैं। जिनमें से कुछ का ही खुलासा हो पाता है। अभी हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक ज्वेलरी शॉप में हुई करोड़ों की चोरी ने सबके होश उड़ा दिए थे। यहां एक अकेले चोर ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया था। वहीं अब देश के आईटी हब और कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हुई एक चोरी सुर्खियां बटोर रही है। यहां चोरों ने शहर के बेहद ही वीआईपी इलाके से बस स्टॉप गायब कर दिया।

इस चोरी को लेकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। जानकारी के अनुसार, कुछ दिनों पहले ही यहां  10 लाख रुपये की लागत से बस स्टैंड का निर्माण कराया गया था। अब वहां बस शेल्टर नहीं है। ये स्टील ढांचे समेत चोरी हो गया है। करीब एक हफ्ते के बाद बस स्टैंड की चोरी का मामला उजागर हुआ। यह बस स्टैंड बेंगलुरु के कनिंघम रोड पर था। वहीं अब इस मामले में कर्नाटक सरकार के परिवहन मंत्री रामालिंगा रेड्डी ने कहा कि इस चोरी को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं 

उन्होंने कहा, "बैंगलोर मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (बीएमटीसी) किसी भी बस स्टॉप का निर्माण नहीं कर रहा है। अब ब्रुहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) निर्माण करेगा। मैं कमिश्नर से बात करूंगा और देखूंगा कि वहां नया बस स्टॉप हो।" वहीं पुलिस ने इस मामले में शिकायत तो दर्ज कर ली है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पहले भी गायब हुए हैं बस स्टैंड 

यह पहली बार नहीं है कि कर्नाटक की राजधानी में ऐसी घटना हुई हो। पहले भी ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं। जब बस स्टॉप और बस स्टैंड गायब हो गए हैं, वो भी रातों-रात। साल 2014 में, राजराजेश्वरीनगर में बीईएमएल लेआउट III स्टेज पर स्थित एक बस स्टॉप गायब हो गया था। मार्च 2023 में, बेंगलुरु के एचआरबीआर लेआउट में एक बस स्टैंड एक रात के भीतर गायब हो गया। यह लगभग 30 साल पुराना बुनियादी ढांचा था और यह 1990 से सेवाएं प्रदान कर रहा था। 
 

Latest India News