A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बेंगलुरु में कल इन रास्तों पर जाने से बचें, पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की, जानें वजह

बेंगलुरु में कल इन रास्तों पर जाने से बचें, पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की, जानें वजह

एडवाइजरी के मुताबिक शुक्रवार 5 मई को शाम 5 बजे से 7 बजे तक शहर के कुछ अहम रास्ते बंद रहेंगे। लोगों को इन रास्तों से बचने की सलाह दी गई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु:  कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को बेंगलुरु में रोड शो करने वाले हैं। इस रोड शो के मद्देनजर बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। इस एडवाइजरी के मुताबिक शुक्रवार 5 मई को शाम 5 बजे से 7 बजे तक शहर के कुछ अहम रास्ते बंद रहेंगे। लोगों को इन रास्तों से बचने की सलाह दी गई है। 

बैंगलुरु ट्रैफिक पुलिस की तरफ से जारी एडवाइजारी के मुताबिक लोग ओल्ड एयरपोर्ट रोड, कैम्ब्रिज ले आउट रोड, 100 फीट रोड, एएससी सेंटर, ट्रीनिटी सर्किल, एमजी रोड, वेब्स जंक्शन, मनिपाल सेंटर और डिकेंशन रोड पर जाने से बचें। इन रास्तों पर न जाकर वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करें। 

Image Source : Twitterट्रैफिक एडवाइजरी

इसके साथ ही कब्बन रोड, बीआरवी जंक्शन और राजभवन रोड से भी बचने की सलाह दी गई है। पीएम मोदी के रोड शो के चलते इन रास्तों पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कल पीएम मोदी का रोड शो होने वाला है। भीड़भाड़ के चलते इन रास्तों पर ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। 

Latest India News