A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भागवत कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर बोला- बम से उड़ा दूंगा

भागवत कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर बोला- बम से उड़ा दूंगा

भागवत कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर को फोन के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। कॉलर ने उन्हें बम से उड़ाने और जिंदा जलाने की धमकी दी है। ठाकुर ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है और इस मामले की शिकायत की है।

Devkinandan Thakur- India TV Hindi Image Source : TWITTER/DN_THAKUR_JI देवकीनंदन ठाकुर

मुंबई: भागवत कथा वाचक और वृंदावन में श्री प्रियाकान्त जू मंदिर के संस्थापक देवकीनंदन महाराज को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें एक कॉलर ने फोन करके कहा कि वह उन्हें बम से उड़ा देगा और जिंदा जला देगा। फोन करने वाले शख्स ने देवकीनंदन पर मुसलमानों के खिलाफ बोलने का आरोप लगाया और अश्लील गालियां दीं। कहा जा रहा है कि ये फोन सउदी अरब से किया गया था। देवकीनंदन ठाकुर ने इस धमकी वाले ऑडियो पर कहा, 'मैं किसी भी धर्म की निंदा नहीं करता, अपने सनातन का प्रचार कर रहा हूं और करता रहूंगा। महाराष्ट्र प्रशासन का धन्यवाद।'

इतनी गालियां मैंने कभी नहीं सुनीं- देवकीनंदन

धमकी को लेकर देवकीनंदन ठाकुर ने कहा कि उन्हें इतनी गालियां कभी नहीं मिलीं, जितनी उस कॉलर ने दीं। लेकिन उन लोगों को यही सिखाया जाता है। मैं किसी धर्म के खिलाफ नहीं हूं। मैं किसी धर्म की बुराई नहीं करता। लेकिन अपने समाज के लिए मैं हमेशा काम करूंगा और किसी की धमकी मुझे रोक नहीं सकती। महाराष्ट्र प्रशासन ने हमारी शिकायत को गंभीरता से लिया है और पंडाल की सुरक्षा भी बढ़ाई है।  

बता दें कि देवकीनंदन इस समय खारगर मुंबई में भागवत कथा कह रहे हैं। उनको मिली धमकी को पुलिस और प्रशासन गंभीरता से ले रहा है। इस मामले के सामने आने के बाद देवकीनंदन के परिजन और शिष्य परेशान हैं। 

 

Latest India News