A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में फिर हुई चूक, सिर्फ 35 मिनट में दो...

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में फिर हुई चूक, सिर्फ 35 मिनट में दो...

Bharat Jodo Yatra- भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों पंजाब में है। यहां राहुल गांधी की सुरक्षा घेरे में एक बार फिर चूक हो गई है। बता दें कि एक युवक राहुल गांधी के सुरक्षा घेरे को तोड़ उनके काफी करीब आ गया था।

राहुल गांधी की सुरक्षा में एक बार फिर हुई चूक- India TV Hindi Image Source : ANI राहुल गांधी की सुरक्षा में एक बार फिर हुई चूक

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में फिर सेंध का मामला सामने आया है। इस बार एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार उनकी सुरक्षा में सेंध लगी है। राहुल गांधी आज पंजाब के होशियारपुर जिले में अपनी यात्रा निकाल रहे हैं। इसी दौरान टांडा में एक युवक अचानक उनके करीब आ गया और उनके गले लगने की कोशिश की। ये सबकुछ अचानक इतनी तेजी से हुआ कि कोई कुछ समझ ही नहीं पाया। हालांकि राहुल के आसपास मौजूद लोगों ने उसे तुरंत वहां से हटाया।

दूसरा युवक भी पहुंचा करीब

इसके अलावा होशियारपुर में ही एक और संदिग्ध युवक भी राहुल के करीब पहुंच गया था। दरअसल, राहुल गांधी की यात्रा टी ब्रेक का लिए रूकी थी कि वहां एक युवक राहुल गांधी के काफी करीब पहुंच गया। जिसके बाद वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे हटाया। दोनों घटनाएं 35 मिनट के अंदर हुई है। इस घटना के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहा हैं कि कैसे कोई इतनी कड़ी सुरक्षा को तोड़कर राहुल गांधी के करीब पहुंच गया।

नहीं हुई चूक- पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने कहा कि राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि राहुल के कहने पर युवक अंदर आया था और उसकी कोई गलत मंशा नहीं थी। बता दें किस राहुल गांधी की सिक्योरिटी में चूक हुई है। तस्वीरें कैमरे पर कैद हुई है। लेकिन दिल्ली में सुरक्षा चूक पर शोर मचाने वाली कांग्रेस इस बार खामोश है। 

इन दिनों पंजाब दौरे पर है भारत जोड़ो यात्रा

बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों पंजाब दौरे पर है। कड़ाके की ठंड में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में मंगलवार सुबह पंजाब के टांडा से फिर शुरू हुई। कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, हरीश चौधरी और राजकुमार चब्बेवाल सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को गांधी के साथ देखा गया। इससे पहले भारत जोड़ो यात्रा पंजाब के जालंधर में थी। इस दौरान सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया था। 

Latest India News