A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आतंकी हैंडलर्स के चंगुल में फंसने से बचाए 5 युवक, जानें पूरा मामला

जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आतंकी हैंडलर्स के चंगुल में फंसने से बचाए 5 युवक, जानें पूरा मामला

एसएसपी बारामूला अमोद अशोक नागपुरे ने बताया कि युवकों को गुमराह करने के लिए पाकिस्तान के आतंकी उनका माइंड वॉश कर रहे थे। इन युवकों की सही तरीके से काउंसलिंग की गई है और फिर उन्हें अपने माता-पिता को सौंप दिया गया है।

Jammu and Kashmir - India TV Hindi Image Source : FILE आतंकियों के चंगुल में फंसने से बचे युवक

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के नापाक मसूबों को एक बार फिर जम्मू कश्मीर पुलिस ने पूरा नहीं होने दिया है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में 29 आरआर के साथ मिलकर 2 नाबालिग सहित 5 युवकों को आतंकवादी सफ़्फ़ू में शामिल होने से बचाया है। एसएसपी बारामूला अमोद अशोक नागपुरे के अनुसार, कुछ युवकों को पाकिस्तान से आतंकवादी संगठनों में शामिल होने के लिए बहकाया जा रहा था।

सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने सबसे पहले इन युवकों का पता लगाया और उनके माता-पिता की मदद से उनसे लगातार पूछताछ की और उनके खुलासे से पता चला कि ये युवक आतंकी संगठनों में भर्ती होने के लिए सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तानी आतंकियों के संपर्क में थे। आतंकी इन लड़कों के दिमाग को कट्टरपंथी बनाने की कोशिश कर रहे थे। इन सभी लड़कों को उनकी सही काउंसलिंग के बाद अब माता-पिता को सौंप दिया गया है।

अमोद नगपुरे ने बताया की जम्मू कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना कश्मीर के युवाओं को गुमराह करने और कट्टरपंथी बनाने के दुश्मन के सभी नापाक मंसूबों को नाकाम करने के लिए हर वक्त तैयार है। आमोद नागपुरे ने माता पिताओं से अपील की है कि वे अपने बच्चों की गतिविधियों पर नजर रखें और पुलिस का सहयोग करें।

श्रद्धा मर्डर केस: दिल्ली पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुआ आफताब

रामचरितमानस पर बयान देकर बुरे फंसे स्वामी प्रसाद मौर्य! लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर

Latest India News