A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लालू यादव के बयान पर भड़के बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या, कहा- 'पीएम मोदी को किसी के सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं'

लालू यादव के बयान पर भड़के बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या, कहा- 'पीएम मोदी को किसी के सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं'

तेजस्वी सूर्या ने कह कि लालू यादव के सर्टिफिकेट से कोई व्यक्ति बड़ा या छोटा हिंदू नहीं हो जाता है। देश भर में पीएम मोदी की अच्छी छवि है। जनता उन्हें हिंदू हृदय सम्राट के रूप में देखती है।

तेजस्वी सूर्या- India TV Hindi Image Source : INDIA TV तेजस्वी सूर्या

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की तरफ से पीएम नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर बीजेपी नेताओं में कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्य ने कहा कि पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। ऐसा प्रधानमंत्री हैं जो देश के हर व्यक्ति को, गांव में रहने वाले हो या शहर में रहने वाले हो, युवा हो या गरीब हो सबको परिवारजन ही मानते हैं। जनता भी पीएम मोदी को अपने परिवार के व्यक्ति के रूप में भी देखती हैं। पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमला विपक्ष लंबे समय से कर रहा है।  पीएम मोदी को किसी के सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं है। 

देश में पीएम मोदी की छवि अच्छी है

तेजस्वी सूर्या ने कह कि लालू यादव के सर्टिफिकेट से कोई व्यक्ति बड़ा या छोटा हिंदू नहीं हो जाता है। देश भर में पीएम मोदी की अच्छी छवि है। जनता उन्हें हिंदू हृदय सम्राट के रूप में देखती है। पीएम मोदी हर व्यक्ति को एक साथ लेकर चलते हैं। सबका साथ, सबका विकास उनका नारा है। 

कांग्रेस नेता की आलोचना की

रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट के ऊपर कांग्रेस के नेता के विवादित बयान पर अपनी राय देते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि मूर्खतापूर्ण बिहेवियर कांग्रेस का है। कांग्रेस के एक मंत्री ने इस ब्लास्ट को लेकर एक सिली इंसिडेंट कहते हैं। कांग्रेस पार्टी को टेररिस्ट एवं टेररिस्ट एक्टिविटी सिली हो सकता है ,लेकिन भारतीय जनता पार्टी की पॉलिसी जीरो टॉलरेंस का है। आज गृह मंत्री के सूचना के अनुसार NIA में इस इंसिडेंट को अपने अपने जूरिडिक्शन में लिया है और मैं मानता हूं कि इसकी  की जांच में अन्य सारे विषय बाहर आएंगे, इस पूरे कंस्पायरेसी में जिन-जिन के लोग हैं, उन सबको, गिरफ्तार करेगी।

 

Latest India News