A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बृजभूषण सिंह ने शारीरिक शोषण को लेकर महिला खिलाड़ियों पर कसा तंज, बोले- कब हुआ-कहां हुआ? और.....

बृजभूषण सिंह ने शारीरिक शोषण को लेकर महिला खिलाड़ियों पर कसा तंज, बोले- कब हुआ-कहां हुआ? और.....

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शारीरिक शोषण को लेकर महिला खिलाड़ियों पर तंज कसा है। बृजभूषण शरण सिंह ने मऊ में आयोजित एक समारोह में कहा कि कब हुआ-कहां हुआ ये अभी तक नहीं बताया है।

bjp mp, brij bhushan sharan singh- India TV Hindi Image Source : FILE बृजभूषण सिंह

यूपी के मऊ के मुहम्मदाबाद इलाके में बृजभूषण सिंह ने शारीरिक शोषण को लेकर महिला खिलाड़ियों पर तंज कसा है। बृजभूषण सिंह ने पीड़ित महिला खिलाड़ियों के द्वारा लगाए गए आरोपों पर तंज करते हुए मंच से कहा कि कब हुआ, कहां हुआ, क्या–क्या हुआ, कैसे कैसे हुआ? अभी तक नहीं बताया। बता दें कि बृजभूषण सिंह मुहम्मदाबाद में देवलास मंदिर पर महाराणा प्रताप की जयंती के अवसर पर पहुंचे थे। यहां आयोजित समारोह में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पीड़ित महिला खिलाड़ियों के द्वारा लगाए गए आरोपों पर तंज कसा है। जानकारी दे दें कि बृजभूषण शरण सिंह बहराइच जिले के कैसरगंज से सांसद और कुश्ती महा संघ के अध्यक्ष हैं।

पीड़ित महिला खिलाड़ियों पर कसा तंज

देवलास मंदिर में आयोजित समारोह में मंच से बोलते हुए पीड़ित महिला खिलाड़ियों के द्वारा लगाए गए आरोपों पर तंज कसते हुए कहा कि कब हुआ, कहां हुआ? क्या-क्या हुआ? कैसे-कैसे हुआ? अभी तक नहीं बताया। बृजभूषण ने आगे कहा कि नार्को टेस्ट को लेकर कल खाप पंचायत हुई! उसने यह तय हुआ कि सांसद का नार्को टेस्ट करा लिया जाए, शाम को मैंने बोल दिया कि हमारे पहले आरोप लगाने वाले खिलाड़ियों का नार्को टेस्ट करा लिए जाए। जिससे साजिशकर्ताओं का पता लगाया जा सके और साथ में हमारा भी नार्को टेस्ट करा दिया जाए!

ये छुआछूत का मुकदमा- बीजेपी सांसद

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि यह जो मुकदमा है यह कांग्रेसी नेता कपिल सिब्बल द्वारा बैड टच और गुड टच का है। ये छुआछूत का मुकदमा है। ये मामला सही छुआ कि गलत हुआ का है। वहीं, कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए सांसद ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में आसाराम बापू को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद बृजभूषण ने मंच से ही लोगों का आह्वान किया और बोले कि 5 जून को अयोध्या चलो। 5 जून को संत बोलेंगे और देश सुनेगा।

(मऊ से राकेश की रिपोर्ट)

Latest India News