A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का दूसरा दिन, PM मोदी ने की तेलंगाना के BJP चीफ की तारीफ

BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का दूसरा दिन, PM मोदी ने की तेलंगाना के BJP चीफ की तारीफ

थोड़ी देर बाद कार्यकारिणी की बैठक दोबारा शुरू होगी। सबकी निगाहें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिकी हैं, जो समापन भाषण में आने वाले चुनावों में जीत का फॉर्मूला देंगे। आज की मीटिंग में आर्थिक प्रस्ताव लाया जाएगा और जेपी नड्डा को दोबारा अध्यक्ष बनाने पर मुहर लग सकती है।

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का दूसरा दिन- India TV Hindi Image Source : PTI बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का दूसरा दिन

2024 के लोकसभा चुनाव और 2023 के 9 विधानसभा चुनावों की तैयारी का बिगुल बीजेपी ने फूंक दिया है। इस बीच बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम मंदिर के लिए धन्यवाद कहा गया है। साथ ही महाकाल मंदिर के विकास और करतारपुर कॉरिडोर के लिए उनका आभार जताया गया है। वहीं, बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना बीजेपी के चीफ बंदी संजय कुमार की तारीफ की और कहा कि सभी राज्यों को नेताओं को उनसे सीखना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंदी संजय के प्रेजेंटेसन को एक घंटे तक देखा। 

पहले दिन राजनीतिक प्रस्ताव पेश हुआ

कल मीटिंग के पहले दिन राजनीतिक प्रस्ताव पेश हुआ। प्रधानमंत्री के विजन और ग्लोबल लेवल पर उनकी कामयाबी की चर्चा हुई। ये तय हुआ कि आने वाले सभी चुनाव जीतने हैं। बैठक में इस बात पर खास जोर दिया गया कि कैसे विपक्ष प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ निगेटिव कैंपेन चला रहा है। कैसे उन पर झूठे आरोप लगाए जाते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री पर हर झूठ बेनकाब हो जाता है और उनके हर काम पर देश की सबसे बड़ी अदालत भी अपनी मुहर लगा देती है। कार्यकारिणी की बैठक से पहले मोदी ने एक छोटा सा रोड शो किया, जिसमें उन पर फूलों की बारिश की गई।

Image Source : PTIबीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का दूसरा दिन

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सबकी निगाहें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिकी हैं, जो समापन भाषण में आने वाले चुनावों में जीत का फॉर्मूला देंगे। गौरतलब है कि बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक सोमवार को दिल्ली स्थित एनडीएमसी के कन्वेंशन सेंटर में शुरु हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित पार्टी के करीब 350 वरिष्ठ नेता इस कार्यकारिणी में शामिल हैं। इनमें 12 मुख्यमंत्री व 5 उपमुख्यमंत्री और 35 केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं। 

Latest India News