A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई-दिल्ली के डोमेस्टिक और इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम धमाके की आई कॉल, दोनों राजधानी में हड़कंप

मुंबई-दिल्ली के डोमेस्टिक और इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम धमाके की आई कॉल, दोनों राजधानी में हड़कंप

मुंबई और दिल्ली के डोमेस्टिक और इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम धमाके की खबर से दोनों राजधानी में हड़कंप मच गया।

bomb threat- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मुंबई और दिल्ली के एयरपोर्ट पर बम की फर्जी कॉल

मुंबई और दिल्ली के डोमेस्टिक और इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम धमाके की खबर से दोनों राजधानियों में हड़कंप मच गया। सूत्रों ने बताया कि मुंबई पुलिस कंट्रोल को हरियाणा के उद्योग विहार, गुरुग्राम पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने फ़ोन कर जानकारी दी की उन्हें कल दोपहर साढ़े तीन बजे के क़रीब एक कॉल आया, जिसमें कॉलर ने दावा किया कि “डोमेस्टिक एयरपोर्ट और इंटरनेशनल एयरपोर्ट मुंबई और दिल्ली में आज (4.08.23) को बॉम धमाका होगा या बड़ी वारदात हो सकती है।” 

एयरपोर्ट की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला  
इस थ्रेट कॉल के मिलने के बाद दोनों ही राजधानियों में पुलिस महकमा और दूसरी एजेंसियां काम पर लग गईं और पूरे एयरपोर्ट की जांच की गई। लेकिन सघन जांच के बाद पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। पुलिस अज्ञात कॉलर की पहचान में जुटी है कि आख़िर किसने यह जानकारी दी और क्यों दी। इसको लेकर मुंबई पुलिस जोन 8 के डीसीपी दीक्षित गेड़ाम ने बताया कि इस मामले में सहार पुलिस ने अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ IPC की धारा 506 (2) और 505 (1) के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रहे हैं।

पुणे एयरपोर्ट पर महिला ने दी बम की धमकी 
वहीं इससे पहले कल महाराष्ट्र के ही पुणे एयरपोर्ट पर एक महिला ने बम की धमकी दी थी। जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई थीं। पुलिस ने बम की धमकी के बाद 72 साल की महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नीता कृपलानी गुरुवार दोपहर पुणे एयरपोर्ट पर पहुंचीं थी। इसी दौरान चेंकिंग के दौरान बूथ पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से कहा, "मेरे चारों तरफ बम लगा है।" इसके बाद नहीं हड़कंप मच गया। महिला पुलिसकर्मियों ने जब संदिग्ध महिला की सावधानी पूर्वक तलाशी ली तो पता चला कि उसने झूठ बोला है।

ये भी पढ़ें-

हरियाणा के नूंह में दंगाईयों पर आज भी जारी है बुलडोजर एक्शन, जानें कहां-कहां जमींदोज हुआ अवैध कब्जा

टमाटर के बाद अब प्याज निकालेगा आंसू! सितंबर में कीमतों में तूफानी तेजी की आशंका, भारी पड़ेगी किसानों की बेरुखी
 

Latest India News