A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CBI ने NHAI बैंगलोर के रीजनल ऑफिसर समेत चार को गिरफ्तार किया, रिश्वत लेने का आरोप

CBI ने NHAI बैंगलोर के रीजनल ऑफिसर समेत चार को गिरफ्तार किया, रिश्वत लेने का आरोप

 विभिन्न शहरों में इन आरोपियों के घर और दफ्तर पर छापे की कार्रवाई चल रही है। 

CBI ने NHAI बैंगलोर के रीजनल ऑफिसर समेत चार को गिरफ्तार किया, रिश्वत लेने का आरोप- India TV Hindi Image Source : FILE CBI ने NHAI बैंगलोर के रीजनल ऑफिसर समेत चार को गिरफ्तार किया, रिश्वत लेने का आरोप

Highlights

  • छापेमारी में अबतक करीब 4 करोड़ रुपए बरामद
  • 20 लाख रुपए की रिश्वत देने के मामले में हुई गिरफ्तारी

नयी दिल्ली: सीबीआई ने एनएचएआई बैंगलोर के रीजनल ऑफिसर और चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक प्राइवेट कंपनी के एग्जक्यूटिव डायरेक्टर भी शामिल हैं। 20 लाख रुपए की रिश्वत देने के मामले में ये गिरफ्तारी हुई है। विभिन्न शहरों में इन आरोपियों के घर और दफ्तर पर छापे की कार्रवाई चल रही है।

जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली, बैंगलोर, कोचीन, गुरुग्राम, भोपाल में सीबीआई की टीम इन आरोपियों के घर और दफ्तर पर छापे की कार्रवाई कर रही है। बताया जाता है कि छापेमारी में अबतक करीब 4 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं। इन आरोपियों को कोर्ट में पेश करके उनकी हिरास, ली जाएगी। जानकारी के मुताबिक यह कम्पनी दिलीप बिल्डकॉन है। सीबीआई सूत्रों का कहना है भोपाल में भी दिलीप बिल्डकॉन पर छापे की कार्रवाई चल रही है। 

जानकारी के मुताबिक जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के रीजनल अधिकारी अकली अहमद,  रत्नाकरण साजीलाल- एग्जक्यूटिव डायरेक्टर, मेसर्स दिलीप बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड, सुनील कुमार वर्मा-अधिकारी और एक अन्य शख्स अनुज गुप्ता को गिरफ्तार किया है। चौथे शख्स के नाम का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। 

Latest India News