A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CBSE के इस अधिकारी ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये बड़ी वजह

CBSE के इस अधिकारी ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये बड़ी वजह

वेंकटेश नारायण सिंह मूलत: गोरखपुर जिले के रहने वाले थे और गाजियाबाद की सुमेरू सोसाइटी के फ्लैट में अकेले रहते थे। रविवार सुबह करीब 9 बजे मेड काम करने के लिए पहुंची। दरवाजा नहीं खुलने पर उसने परिजनों को सूचित किया।

Sucide, Death, Uttar Pradesh, CBSE, Uttar Pradesh- India TV Hindi Image Source : FILE CBSE के एक अधिकारी ने कर ली आत्महत्या

गाजियाबाद: गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां रह रहे केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के डिप्टी सेक्रेटरी वेंकटेश नारायण सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कौशांबी थाना क्षेत्र की सुमेरू सोसाइटी के एक फ्लैट में उनका शव फांसी पर चादर के सहारे लटका मिला। वेंकटेश नारायण CBSE मुख्यालय दिल्ली में कार्यरत थे और पिछले करीब दो महीने से ऑफिस नहीं जा रहे थे।

सुसाइड नोट में की ऑफिस वालों की तारीफ 

पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। इस सुसाइड नोट में उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है। सुसाइड नोट ये भी लिखा है कि वे अपनी बीमारी से परेशान आ चुके थे। इस नोट में उन्होंने अपनी फैमिली और ऑफिस वालों की तारीफ की है | सुसाइड नोट के आधार पर यही माना जा रहा है कि वे बीमारी को लेकर तनाव में थे। सुसाइड नोट पर 21 मई की तारीख लिखी हुई है।

स्टडी रूम में लटका हुआ था शव 

वेंकटेश नारायण सिंह मूलत: गोरखपुर जिले के रहने वाले थे और गाजियाबाद की सुमेरू सोसाइटी के फ्लैट में अकेले रहते थे। रविवार सुबह करीब 9 बजे मेड काम करने के लिए पहुंची। दरवाजा नहीं खुलने पर उसने परिजनों को सूचित किया। इसके बाद सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को बुलवाकर दरवाजे को बलपूर्वक खोला गया। जहां फ्लैट के स्टडी रूम में वेंकटेश नारायण सिंह की लाश फांसी पर लटकी हुई थी। सूचना पर कौशांबी थाना पुलिस पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए गोरखपुर ले गए।

 

रिपोर्टर- जुबैर अख्तर 

Latest India News