A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आवारा कुत्तों को खाना खिला रही महिला को कार ने रौंदा, VIDEO आया सामने

आवारा कुत्तों को खाना खिला रही महिला को कार ने रौंदा, VIDEO आया सामने

Chandigarh Video: टक्कर इतनी गंभीर थी कि कार का झटका लगने से महिला उछल गई। महिला चड़ीगढ़ के सेक्टर- 53 में रात 11.39 बजे आवारा कुत्तों को खाना खिला रही थी।

महिला को कार ने मारी टक्कर- India TV Hindi Image Source : ANI महिला को कार ने मारी टक्कर

Chandigarh Video: देश में ट्रैफिक रूल्स सख्त हैं, फिर भी सड़क दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कई बार ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखकर ड्राइवर सड़कों पर गाड़ी चलाते देखे जा सकते हैं। एक ऐसा ही मामला चंडीगढ़ से सामने आय है, जहां एक तेज रफ्तार कार ने महिला को रौंद दिया, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

दरअसल, चंडीगढ़ में एक महिला सड़क किनारे अवारा कुत्तों को खाना खिला रही थी, इस दौरान एक कार ने महिला को टक्कर मार दी। कार गलत दिशा में आकर 25 वर्षीय महिला को जोरदार टक्कर मार दी। घटना शनिवार की रात की है। टक्कर इतनी गंभीर थी कि कार का झटका लगने से महिला उछल गई। महिला चड़ीगढ़ के सेक्टर- 53 में रात 11.39 बजे आवारा कुत्तों को खाना खिला रही थी।

घटना का खुलासा सीसीटीवी वीडियो में हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब महिला कुत्ते को खाना खिला रही थी, तभी अचानक से गलत दिशा से आकर एक कार ने उसे जोर से टक्कर मारी और ड्राइवर घटना के तुरंत बाद फरार हो गया। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक जांच में पता चला है कि तेज रफ्तार चार पहिया गाड़ी गलत दिशा में जा रही थी। मुख्य आरोपी फरार है। एफआईआर दर्ज की गई है। महिला खतरे से बाहर है। फिलहाल महिला का इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

Latest India News