A
Hindi News भारत राष्ट्रीय IT कंपनी ने कर्मचारियों को इनाम में दी BMW कार, हर गाड़ी की कीमत एक करोड़

IT कंपनी ने कर्मचारियों को इनाम में दी BMW कार, हर गाड़ी की कीमत एक करोड़

चेन्नई की ग्लोबल सॉफ्टवेयर कंपनी-किसफ्लो इंक ने शुक्रवार को कंपनी के प्रति वफादारी और प्रतिबद्धता का सम्मान करने के लिए अपने सीनियर मैनेजमेंट अधिकारियों को एक साथ 5 BMW कारें सौंपी।

IT firm CEO rewards colleagues loyalty with BMW cars- India TV Hindi Image Source : CEO REWARDS COLLEAGUES WITH BMW CARS IT firm CEO rewards colleagues loyalty with BMW cars

Highlights

  • सीनियर मैनेजमेंट अधिकारियों को मिला बड़ा तोहफा
  • कंपनी के सीईओ ने एक साथ 5 BMW कारें सौंपी
  • स्थापना के वक्त से ही हर कठिन समय में दिया साथ

चेन्नई: कहते हैं कि वफादारी का इनाम हमेशा मिलता है, लेकिन कभी-कभी वफादारी आपको एक करोड़ रुपये की BMW कार भी दिला सकती है। चेन्नई की ग्लोबल सॉफ्टवेयर कंपनी-किसफ्लो इंक ने शुक्रवार को कंपनी के प्रति वफादारी और प्रतिबद्धता का सम्मान करने के लिए अपने सीनियर मैनेजमेंट अधिकारियों को एक साथ 5 BMW कारें सौंपी। इन हर एक गाड़ी की कीमत एक करोड़ रुपये है।

इस सम्मान समारोह को पूरी तरह से गुप्त रखा गया था। कंपनी के जिन सीनियर अधिकारियों को गाड़ियां दी जानी थीं, उनमें से कुछ को घटना से कुछ घंटे पहले बताया गया कि वे एक महंगे लक्जरी कार के मालिक होने जा रहे हैं। किसफ्लो इंक के सीईओ सुरेश सम्बंदम ने बताया कि कंपनी की शुरुआत से ही ये पांचों लोग उनके साथ थे और संघर्ष की यात्रा के दौरान उनके साथ ही रहे। सम्बंदम ने कहा कि कारों के कुछ प्राप्तकर्ता बहुत ही हंबल बैकग्राउंड से थे और इस कंपनी में शामिल होने से पहले उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा था।

सीईओ ने बताआ कि कंपनी को भी इस यात्रा में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। कोविड -19 महामारी के दौरान कुछ निवेशकों ने तो संदेह तक जताया था कि कंपनी सफलतापूर्वक चलेगी भी या नहीं। सीईओ ने कहा, "कठिन समय आया, महामारी के दौरान भी निवेशकों को यकीन नहीं था कि यह कंपनी टिक पाएगी। आज हम बहुत खुश हैं कि हमने निवेशकों को वापस भुगतान किया है और अब यह पूरी तरह से निजी स्वामित्व वाली कंपनी बन गई है"। किसफ्लो इंक के सीईओ सुरेश सम्बंदम ने कहा कि ये कार उन पांचों के लिए हैं जो मेरे साथ तब थे जब मैंने "100 फीट गहराई से सोना खोदा" (किसफ्लो की स्थापना करते हुए) जबकि बाकी लोगों ने कंपनी को बीच में ही छोड़ दिया।

शुक्रवार को कंपनी की 10वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में नेवी ब्लू रंग की 1-1 करोड़ रुपये कीमत की BMW 5 सीरीज कारें लाभार्थियों को सौंपी गईं। बता दें कि कंपनी के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर दिनेश वरदराजन, डायरेक्टर (प्रोडेक्ट मैनेजमेंट) कौशिकराम कृष्णसाई, निदेशक विवेक मदुरै, निदेशक आदि रामनाथन और उपाध्यक्ष प्रसन्ना राजेंद्रन को ये गाड़ी दी गई।

Latest India News