A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा: पिकअप और ट्रक की जोरदार टक्कर, 11 लोगों की मौत, कई घायल

छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा: पिकअप और ट्रक की जोरदार टक्कर, 11 लोगों की मौत, कई घायल

Big Accident: छत्तीसगढ़ में पिकअप वैन और ट्र्क में हुई जोरदार टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं।

chhattisgarh Road accident- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ में सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत की खबर है। जानकारी के मुताबिक बीती रात बलौदा बाजार-भाटापारा जिले में पिकअप वाहन की ट्रक से टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। इसकी पुष्टि एसडीओपी भाटापारा, सिद्धार्थ बघेल ने की है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में एक पिकअप वाहन के ट्रक से टकरा जाने से कम से कम ग्यारह लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए।
एसडीओपी भाटापारा सिद्धार्थ बघेल ने कहा, "पिकअप वाहन की ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई। यह घटना भाटापारा (ग्रामीण) थाना क्षेत्र के खमरिया गांव में हुई।" एसडीओपी के अनुसार, पिकअप वाहन एक समारोह से लौट रहा था, जब अर्जुनी में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि लगभग आठ अन्य घायल हो गए। अधिकारी ने कहा, "स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जबकि उनमें से कुछ को बेहतर चिकित्सा सहायता के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया।"एसडीओपी ने आगे बताया कि पुलिस ने दुर्घटना के संबंध में अपराध दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि इसी तरह की एक दुर्घटना में, छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में 9 फरवरी को हुई थी जब स्कूल के बच्चों को ले जा रहे एक ऑटो-रिक्शा की ट्रक से टक्कर हो जाने से सात स्कूली बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा और एक ऑटो चालक घायल हो गए। हादसा गुरुवार को जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर कोरार गांव के पास हुआ। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना होते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

कांकेर के सीएमएचओ (मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी) अविनाश खरे ने कहा, "ऑटो रिक्शा में आठ छात्र यात्रा कर रहे थे। छात्र स्कूल से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान एक ट्रक के साथ हादसा हो गया जिसमें पांच बच्चों की मौत हो गई." घटनास्थल और दो और बच्चों की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।" सीएमएचओ खरे ने कहा, "एक बच्चे की हालत गंभीर है लेकिन हमने उसे स्थिर बना दिया है और उसे रायपुर रेफर कर दिया है। ऑटो चालक की हालत स्थिर बताई गई।" 

Latest India News