A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छत्तीसगढ़: ट्रक से टकराई बोलेरो गाड़ी, 11 लोगों की गई जान, कार की हालत देख कांप जाएगी रूह

छत्तीसगढ़: ट्रक से टकराई बोलेरो गाड़ी, 11 लोगों की गई जान, कार की हालत देख कांप जाएगी रूह

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना जोरदार था कि इसमें 5 महिलाओं और दो बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई।

बालोद में बोलेरो गाड़ी और ट्रक के बीच हुई टक्कर - India TV Hindi Image Source : ANI बालोद में बोलेरो गाड़ी और ट्रक के बीच हुई टक्कर

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना जोरदार था कि इसमें 5 महिलाओं और दो बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के पूरुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगतरा गांव के करीब बोलेरो वाहन और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बोलेरो सवार 11 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों में 5 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं। 

ट्रक से टकराई बोलेरो गाड़ी
बालोद के SP, जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि धमतरी जिले के सोरम-भठगांव के कुछ लोग बुधवार देर रात एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर विवाह समारोह में शामिल होने मरकाटोला गांव जा रहे थे। अधिकारियों के अनुसार जब वे जगतरा गांव के करीब पहुंचे तब उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गयी। उन्होंने कहा कि इस हादसे में 10 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एक बच्चा घायल हो गया। 

अस्पताल जाते-जाते बच्चे ने भी दम तोडड़ा
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने घायल बच्चे को अस्पताल भेजा। बच्चे ने रास्ते में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। 

झारखंड में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 8 की मौत
वहीं इससे पहले कल झारखंड के जामताड़ा और गुमला जिलों में दो अलग-अलग सड़क हादसों में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गये। जामताड़ा के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) ने बताया कि जामताड़ा जिले में बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो पहिया वाहन को टक्कर मार दी जिसके कारण तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। इससे पहले, गुमला जिले की पुलिस ने बताया था कि एक विवाह समारोह में जा रहे एक चौपहिया वाहन के पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गयी और 30 अन्य घायल हो गये। 

ये भी पढ़ें-

'विषकन्या', 'नालायक बेटा' वाले बयान पर BJP, कांग्रेस विधायकों को नोटिस, चुनाव आयोग ने पूछा- कार्रवाई क्यों ना की जाए?

केदारनाथ यात्रा स्थगित रहेगी या आज फिर होगी शुरू? चारधाम जाने वाले श्रद्धालु ये खबर जरूर पढ़ें
 

 

Latest India News