A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छत्तीसगढ़: 100 फीट के वाटरफॉल में लड़की ने लगा दी छलांग, फिर भी बच गई जान; VIDEO देख हर कोई हैरान

छत्तीसगढ़: 100 फीट के वाटरफॉल में लड़की ने लगा दी छलांग, फिर भी बच गई जान; VIDEO देख हर कोई हैरान

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में चित्रकूट वाटरफॉल में एक लड़ीके ने छलांग लगा दी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें लड़की कूदती हुई दिख रही है। हालांकि गनीमत की बात ये रही कि लड़की को मछुआरों ने बचा लिया है।

चित्रकूट वाटरफॉल में युवती ने लगा दी छलांग- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB चित्रकूट वाटरफॉल में युवती ने लगा दी छलांग

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वाटरफॉल में छलांग लगाती लड़की को जिसने भी देखा उसे रोंगटे खड़े हो गए। दरअसल, ये वीडियो बस्तर संभाग के चित्रकूट वाटरफॉल का बताया जा रहा है। जानकारी मिली है कि जिस युवती ने छलांग लगाई है वह अपने परिवार वालों से किसी बात को लेकर नाराज थी। घरवालों की डांट से लड़की इतनी नाराज हुई कि उसने वाटरफॉल के ऊपर से तेज बहाव में छलांग लगा दी। 

घर वालों की डांट से नाराज होकर वाटरफॉल में कूदी
जब ये युवती वाटरफॉल में छलांग लगा रही थी उसी दौरान दूर खड़े कुछ युवकों ने मोबाइल में इस घटना को कैद कर लिया। बताया जा रहा है कि लड़की चित्रकूट की ही रहने वाली बताई जा रही है। वाटरफॉल से लड़की के छलांग लगाने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी चित्रकूट इलाके की पुलिस को मिलने के बाद मामले की जांच शुरू हो गई है। गनीमत की बात ये रही कि वाटरफॉल में छलांग लगाने वाली युवती बाल-बाल बच गई। युवती का नाम कुमारी सरस्वती मौर्य बताया जा रहा है। जानकारी मिली है कि सरस्वती ने घरवालों की डांट से नाराज होकर आत्महत्या करने की कोशिश की और खुद जाकर वाटरफॉल से छलांग लगा दी। 

वाटरफॉल से कूदकर बची युवती की जान
वीडियो में दिख रहा है कि परिवार से नाराज युवती वाटरफॉल पर पहले कुछ देर तक खड़ी रहती है। वाटरफॉल की तेज लहरों के देखकर भी लड़की का दिल जरा भी नहीं दहला। ऐसा लग रहा था कि मानो युवती खुद को खत्म करने के पक्के इरादे से ही वहां आई थी। लेकिन कहते हैं ना कि जाखो राखे साइयां मार सके ना कोय। बताया जा रहा है कि जैसे ही सरस्वती नाम की लड़की ने घरवालों से नाराज होकर चित्रकूट वाटरफॉल में छलांग लगाई तो नीचे मौजूद मछुआरों की नजर पड़ गई। इसके बाद मौके से मछुआरों ने युवती की जान बचाई। ये किस्मत की ही बात रही कि 100 फीट के वाटरफॉल से छलांग लगाने के बाद लड़की की जान बच गई। लेकिन ये वीडियो जो भी देख रहा है उसके रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। 

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)

ये भी पढ़ें-

NDA में 39 पार्टियों का मोदी के नेतृत्व में लड़ने का ऐलान, प्रधानमंत्री ने की लोकसभा चुनाव की तस्वीर साफ 

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में दो गैर कश्मीरी मजदूरों को गोली मारी, पांच दिन के अंदर दूसरा हमला
 

Latest India News