A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छत्तीसगढ़: शादी समारोह से लौटते हुए कुंए में गिरी कार, चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़: शादी समारोह से लौटते हुए कुंए में गिरी कार, चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) के कांकेर जिले में एक हादसा हो गया। कांकेर जिले में एक कार कुंए में गिर गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक फोटो

छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) के कांकेर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। कांकेर जिले में एक कार कुंए में गिर गई। इस हादसे में कार में सवार परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक(IGP-Inspector General of Police) सुंदरराज पी ने बताया कि मृतकों की पहचान ओडिशा निवासी तपन सरकार (57), रीता सरकार (50) तथा छत्तीसगढ़ के कोंडागांव निवासी विश्वजीत अधिकारी (42) एवं हजारी लाल डाली (67) के रूप में हुई है। 

शादी समारोह से लोट रहे थे ये लोग

पुलिस से मिली जानकारकी के मुताबिक कार में सवार ये चारों लोग एक शादी के फंक्शन में कांकेर गए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने आशंका जताई कि यह हादसा शादी समारोह से लौटते टाइम हुआ होगा। लौटते समय ड्राइवर कार से कंट्रोल खो दिया होगा और कार सड़क किनारे गहरे कुंए में जा गिरी होगी। उन्होंने बताया कि जब ये लोग अपने घर नहीं पहुंचे तो उनके परिवारवालों ने लापता होने की रिपोर्ट कराई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

फोन की लोकेशन के आधार पर लगाया पता- पुलिस 

पुलिस महानिरीक्षक(IGP) सुंदरराज ने बताया कि पुलिस ने हादसे का शिकार हुए लोगों के मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर उनका पता लगाया। पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि शवों को कुएं से बरामद कर उनको पोस्टमार्टम के​ लिए भेजा दिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 

Latest India News