A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'अब अपराधी में हिम्मत नहीं कि वह सड़क पर तन कर चल सके', उन्नाव में बोले सीएम योगी

'अब अपराधी में हिम्मत नहीं कि वह सड़क पर तन कर चल सके', उन्नाव में बोले सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि अपराधी में अब हिम्मत नहीं है कि वह तन कर चल सके। 2017 से पहले यूपी में भय और आतंक का माहौल था, लेकिन अब पिछले 6 साल में प्रदेश का माहौल बदल चुका है।

Uttar Pradesh, BJP, Yogi Aditynath- India TV Hindi Image Source : FILE सीएम योगी आदित्यनाथ

उन्नाव: प्रदेश में माफिया और अपराधियों पर बढ़ती सख्ती के बाद अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पूरी रौ में हैं। वे मंचों से माफियाओं को चेतावनी दे रहे हैं। इसी क्रम में आज उन्नाव में एक जनसभा क संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि अब प्रदेश में माफिया और अपराधियों का तंत्र पूरी तरह से टूट चुका है। अब माफिया जुर्रत नहीं कर सकते कि वे सड़कों पर तनकर चलें। उन्होंने कहा कि कोई सड़क खाली कराने की हिम्मत नहीं कर सकता। 

अब यहां कोई सड़क खाली कराने का दुस्साहस नहीं कर सकता - सीएम योगी 

उन्नाव में नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि अपराधी में अब हिम्मत नहीं है कि वह तन कर चल सके। 2017 से पहले यूपी में भय और आतंक का माहौल था, लेकिन अब पिछले 6 साल में प्रदेश का माहौल बदल चुका है। उन्होंने कहा कि अब यहां कोई सड़क खाली कराने का दुस्साहस नहीं कर सकता है। क्योंकि अपराधी को मालूम है कि खाली सड़क पर पता नहीं क्या हो जाए। उन्होंने कहा कि माफिया और अपराधी पहले थानों को अपने इशारे पर चलाते थे और अब गले में तख्तियां टांगकर अपनी जान की भीख मांगते हैं। 

Image Source : fileसीएम योगी आदित्यनाथ

हमने ढोलक बजाकर माफिया को रसातल में पहुंचाया - सीएम 

वहीं इससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब अमरोहा गुंडे, बदमाश, अपराधी और उपद्रवों की नहीं, महोत्सव की भूमि बन चुकी है। आपने ढोलक बजाकर अपनी प्राचीन कला को ऊंचाई दी है तो हमने भी ढोलक बजाकर माफिया को रसातल में पहुंचाया है। ऐसा तब संभव हो सका है, जब डबल इंजन की ताकत के साथ विकास और कानून व्यवस्था के कार्यो को आगे बढ़ाया जा रहा है।

Latest India News