A
Hindi News भारत राष्ट्रीय समुद्र में था जहाज और अचानक पड़ा छापा, फिर जो उसमें निकला उसे देख उड़े सबके होश

समुद्र में था जहाज और अचानक पड़ा छापा, फिर जो उसमें निकला उसे देख उड़े सबके होश

भुवनेश्वर सीमा शुल्क के डिवीजन अधिकारियों ने पारादीप बंदरगाह पर पनामा-पंजीकृत जहाज, एमवी देबी की तलाशी ली और 220 करोड़ रुपये मूल्य की 22 किलोग्राम कोकीन बरामद की।

ओडिशा में कस्टम ने 220 करोड़ की कोकीन बरामद की- India TV Hindi Image Source : TWITTER ओडिशा में कस्टम ने 220 करोड़ की कोकीन बरामद की

भुवनेश्वर: ओडिशा में सुरक्षा एजेंसियों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां भुवनेश्वर कस्टम विभाग के अधिकारियों ने एक जहाज से 22 किलो कोकीन बरामद की है। बताया जा रहा है इस 22 किलो कोकीन की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 220 करोड़ रुपए है। कस्टम विभाग ने बताया कि यह कार्रवाई खुफिया जानकारी के आधार पर हुई थी।  

कस्टम विभाग के अनुसार,विशेष खुफिया और जांच शाखा (एसआईआईबी) और भुवनेश्वर सीमा शुल्क के डिवीजन अधिकारियों ने पारादीप बंदरगाह पर पनामा-पंजीकृत जहाज, एमवी देबी की तलाशी ली और 220 करोड़ रुपये मूल्य की 22 किलोग्राम कोकीन बरामद की। कोकीन के पैकेट जहाज की क्रेन में छुपाए गए थे। अब इस मामले में आगे की जांच चल रही है। 

वहीं इससे पहले नवंबर महीने की शुरुआत में भुवनेश्वर एसटीएफ की टीम ने कटक से एक नशा कारोबारी को गिरफ्तार किया है। इस दौरान उसके पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद की गई। बाद में मामला दर्ज कर बुधवार को कोर्ट चालान करते हुए उसे जेल भेज दिया गया।

Latest India News