A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बांग्लादेश बॉर्डर : बीएसएफ जवान पर जानलेवा हमला, हथियार छीनकर फरार हुए तस्कर

बांग्लादेश बॉर्डर : बीएसएफ जवान पर जानलेवा हमला, हथियार छीनकर फरार हुए तस्कर

हमले में जवान के हाथ और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इससे पहले कि जवान कुछ समझ पाता, तस्करों ने उसका हथियार छीन लिया और बांग्लादेश की ओर भाग गए।

बीएसएफ- India TV Hindi Image Source : फाइल बीएसएफ

बांग्लादेशी तस्करों ने भारत-बांग्लादेश बॉर्डर पर बीएसएफ जवान पर जानलेवा हमला किया है। इतना ही हमले के बाद तस्कर घायल जवान से उसका हथियार छीनकर बांग्लादेश की सीमा में भाग गए। जानकारी के मुताबिक दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के कृष्णानगर सेक्टर के अंतर्गत सीकरा पोस्ट पर तैनात बीएसफ के जवान ने 4 बांग्लादेशी तस्करों को रोका जो अवैध रूप से भारतीय सीमा में दाखिल हो रहे थे। इस बीच तस्करों ने बीएसफ जवान अचानक धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया।

हमले में जवान के हाथ और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इससे पहले कि जवान कुछ समझ पाता, तस्करों ने उसका हथियार छीन लिया और बांग्लादेश की ओर भाग गए। सूचना मिलने पर साथी जवान घायल जवान की मदद के लिए मौके पर पहुंचे। तब तक तस्कर मौके से भाग चुके थे।

बीएसएफ के एक अधिकारी ने बताया कि घटना की एफआईआर नजदीकी थाना में दर्ज कराई जा रही है। घायल जवान को बाॉर्डर पोस्ट पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया और उसके बाद छपरा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया।डॉक्टर्स ने जवान की हालत गंभीर देखते हुए उसे कोलकाता रेफर कर दिया। 

Latest India News