A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया जेल में, पत्नी की फिर बिगड़ी हालत, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया जेल में, पत्नी की फिर बिगड़ी हालत, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली शराब घोटाला मामले में जेल में बंद मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। उन्हें बेल नहीं मिली है तो वहीं उनकी पत्नी की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है और वे अस्पताल में भर्ती हैं।

manish sisodia delhi liquor case- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मनीष सिसोदिया जेल में

Delhi Liquor Scam: दिल्ली में हुए शराब घोटाला मामले में आरोपी पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को राहत नहीं मिल रही है। जमानत नहीं मिलने के कारण उनकी परेशानियां बढ़ती जा रही हैं और इस बीच उनकी पत्नी की तबीयत फिर से बिगड़ गई है। पार्टी सूत्रों ने न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा को बताया कि दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया की पत्नी सीमा सिसौदिया, जो ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित हैं, को मंगलवार को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीमा सिसोदिया की तीसरी बार बिगड़ी हालत

उन्होंने बताया कि उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कहा जा रहा है कि पिछले कुछ हफ्तों में यह तीसरी बार है कि मल्टीपल स्केलेरोसिस से पीड़ित 49 वर्षीय सीमा सिसोदिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें अप्रैल के अंत में इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल के न्यूरोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया था।

एक सूत्र ने पहले कहा था, "उन्हें साल 2000 में मल्टीपल स्केलेरोसिस, एक गंभीर ऑटोइम्यून बीमारी का पता चला था। वह पिछले 23 वर्षों से निजी अस्पताल में इसका इलाज करा रही हैं।" आम तौर पर यह कहा जाता है कि इस बीमारी का प्रभाव समय और अन्य कारणों, जैसे बढ़ते शारीरिक और भावनात्मक तनाव के साथ बढ़ता जाता है।

अदालत ने पत्नी से मिलने की दी थी इजाजत

मनीष सिसोदिया, जो इस समय दिल्ली शराब घोटाला मामले में जेल में बंद हैं। सिसोदिया ने इससे  पहले अपनी पत्नी के खराब स्वास्थ्य और अपने बेटे के विदेश में होने का हवाला देते हुए अदालत से जमानत मांगी थी, लेकिन अदालत ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था और एक दिन की मोहलत दी थी कि वे पत्नी को देखकर लौट आएं।

फरवरी में आप नेता मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने सीमा सिसोदिया से मुलाकात की थी और उन्हें पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया था।

ये भी पढ़ें:

2024 की जोरदार तैयारी! बीजेपी ने कई राज्यों के अध्यक्ष बदले, जानिए किसे मिली कहां की जिम्मेदारी

जयपुर में विदेशी महिला से छेड़छाड़ का VIDEO वायरल, टैक्सी ड्राइवर ने किया पीछा, गले में हाथ डालकर की अश्लील हरकत

Latest India News