A
Hindi News भारत राष्ट्रीय श्रद्धा के कातिल आफताब दोनों हाथों में बनवाया था टैटू, एक लिखा उम्मीद और दूसरे पर... क्या है मर्डर से कनेक्शन?

श्रद्धा के कातिल आफताब दोनों हाथों में बनवाया था टैटू, एक लिखा उम्मीद और दूसरे पर... क्या है मर्डर से कनेक्शन?

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। आफताब की दोनों हाथों की चर्चा की जा रही है। आफताब ने दोनों हाथों पर टैटू बनवाया था। टैटू वाली फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

श्रद्धा मर्डर केस- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA श्रद्धा मर्डर केस

सोशल मीडिया पर आफताब से जुड़ी एक फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो को देखकर हर कोई हैरान है। आफताब पूनवाला ने अपने दोनो हाथों पर टैटू बनवाया था। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। अब ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो को लेकर यूजर्स अजीबो-गरीब कॉमेंट्स कर रहे हैं। 

आखिर कैसा फोटो था? 
आफताब के फेसबुक अकाउंट के मुताबिक, 19 जनवरी 2013 को उसने फेसबुक पर टैटू वाली फोटो अपलोड की। उसने फोटो के साथ कैप्शन लिखा कि माइ आर्म। इस फोटो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि दोनों हाथों पर टैटू बनवाया है। एक हाथ पर फेथ और दूसरे हाथ पर होप लिखवाया था। यानी हिंदी में बात करें तो फेथ का मतलब उम्मीद और होप का मतलब आशा। खबर लिखे जाने तक इस खबर पर कई लोगों ने टिप्पणियां की है। वहीं कुछ लोगों ने आफताब के ऊपर तंज भी कसा।  

क्या है पूरा मामला? 
आफताब और श्रद्धा दोनों मुंबई के रहने वाले थे। श्रद्धा आफताब के लिए मुंबई छोड़कर दिल्ली शिफ्ट हो गई थी। दोनों लिव-इन रिलेशन में दिल्ली के मेहरौली में रह रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच अनबन हो गई। आफताब ने खुलासा किया कि लड़ाई इतनी हदतक जा पहुंची थी कि हमने श्रद्धा को मारने के लिए प्लान बना लिया था। हमने 11 मई को प्लान बनाया था लेकिन उस दिन का प्लान फेल हो गया लेकिन हमने 18 मई को श्रद्धा की हत्या कर दी। उसने आगे खुलासा किया कि शव के 35 टूकड़े कर फ्रिज में रख दिया। इसके बाद मेहरौली के जंगलों में हर रोज फेंका करता था। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।  

Latest India News