A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा: घने कोहरे का कहर, बस और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत और 22 घायल

हरियाणा: घने कोहरे का कहर, बस और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत और 22 घायल

हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बहादुरगढ़ में घने कोहरे के कारण एक बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बहादुरगढ़ में घने कोहरे के कारण एक बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जब कि बस में सवार 22 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि घायलों में से तीन लोग ज्यादा गंभीर रूप से घायल हो गए। आसोदा पुलिस थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर जसवीर ने बताया कि बस के ट्रक से टकरा जाने के कारण एक महिला की मौत हो गई, जबकि 22 अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के समय इलाके में घना कोहरा था।

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर आपस में टकराईं गाड़ियां- यूपी

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले में भयंकर कोहरे के कारण तीन अलग- अलग जगह सड़क हादसे हुए। क्षेत्र में घने कोहरे के कारण हुए इन हादसों में से एक हादसे में एक शख्स  की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकाीरी के मुताबिक काफी ज्यादा कोहरा होने की वजह से ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कुछ गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हालांकि, पुलिस के मुताबिक इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। 

बाइक की बुग्गी से हुई टक्कर

वहीं, दूसरी घटना को लेकर थाना फेस-2 के प्रभारी इंस्पेक्टर परमहंस तिवारी ने बताया कि रविवार देर रात दिनेश (37) की बाइक घने कोहरे की वजह से एक भैंसा बुग्गी से टकरा गई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Latest India News