A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली शराब नीति मामले में BRS नेता के कविता के घर ईडी की छापेमारी, बड़े पैमाने पर की जा रही तलाशी

दिल्ली शराब नीति मामले में BRS नेता के कविता के घर ईडी की छापेमारी, बड़े पैमाने पर की जा रही तलाशी

दिल्ली शराब नीति मामले में बीआरएस नेता के कविता के घर पर ईडी छापेमारी कर रही है। ये रेड्स के कविता के हैदराबाद वाले घर में हो रही है।

बीआरएस नेता के कविता - India TV Hindi Image Source : FILE- PTI बीआरएस नेता के कविता

दिल्ली शराब नीति मामले में बीआरएस नेता के कविता के घर पर ईडी छापेमारी कर रही है। ये रेड्स के कविता के हैदराबाद वाले घर में हो रही है। मिली जानकारी के अनुसार, ईडी आज बीआरएस नेता कविता के घर पहुंची। ईडी के अधिकारी कविता के घर पर बड़े पैमाने पर तलाशी ले रहे हैं। कविता के आवास पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।   

बढ़ी बीआरएस की टेंशन

लोकसभा चुनाव से पहले इस छापे ने बीआरएस की टेंशन बढ़ा दी है। बीआरएस कार्यकर्ता और प्रशंसक भी पहुंचने की तैयारी कर रहे हैं। कविता दिल्ली शराब घोटाले में आरोपी बनाई गई हैं। 

13 मार्च तक दंडात्मक कार्रवाई से मिली थी छूट


इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले के संबंध में ईडी द्वारा दर्ज किए गए मनी लॉन्ड्रिंग मामले में किसी भी दंडात्मक कार्रवाई से बीआरएस नेता के कविता को दी गई सुरक्षा को 13 मार्च तक बढ़ाया था। ईडी ने 21 फरवरी को भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता को समन जारी कर 26 फरवरी को पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा था। हालांकि, कविता केंद्रीय जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुईं।

Latest India News