A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सांप तस्करी के आरोप पर एल्विश यादव ने मेनका गांधी को दी धमकी, कहा- नहीं छोड़ूंगा, एक्टिव हो गया हूं

सांप तस्करी के आरोप पर एल्विश यादव ने मेनका गांधी को दी धमकी, कहा- नहीं छोड़ूंगा, एक्टिव हो गया हूं

एल्विश यादव ने मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की धमकी दी है। एल्विश ने मेनका गांधी पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया और कहा कि सच्चाई जल्द सामने आएगी।

मेनका गांधी को एल्विश यादव ने दी धमकी- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मेनका गांधी को एल्विश यादव ने दी धमकी

बिग बॉस ओटीटी- 2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव ने बीजेपी सांसद मेनका गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की धमकी दी है। एल्विश यादव के खिलाफ यूपी के नोएडा में रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने और विदेशी लड़कियों की सप्लाई करने का मामला दर्ज होने के बाद उन्होंने ये बात कही। एल्विश ने मेनका गांधी पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया और कहा कि सच्चाई जल्द सामने आएगी।

एल्विश ने कहा, "मुझ पर मेनका गांधी जी ने आरोप लगाया था और उन्होंने मुझे सांप सप्लायर का मुखिया कहा था। मैं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा। मैं उन्हें नहीं छोड़ूंगा। अब मैं इन सभी चीजों में एक्टिव हो गया हूं। पहले मैं सोचता था कि अपना समय बर्बाद नहीं करना, लेकिन अब मेरी छवि प्रभावित हो रही है।''

"कृपया इस आधार पर मुझे जज मत करिए"

यूट्यूबर ने आगे कहा, "जो लोग मुझे देख रहे हैं, कृपया इस आधार पर मुझे जज मत करिए, इंतजार कीजिए। जब पुलिस जांच शुरू होगी, तो मैं वो वीडियो भी शेयर करूंगा। मैं सब कुछ दिखाऊंगा। मैं ये बात बहुत विश्वास के साथ कह रहा हूं। एक प्रेस बयान भी जारी किया जाएगा कि एल्विश यादव की इस मामले में कोई संलिप्तता नहीं थी। कृपया उस वीडियो को देखना और शेयर करना।" 

एल्विश को गिरफ्तार करना चाहिए: मेनका 

बता दें कि मेनका गांधी ने बयान देते हुए कहा था कि एल्विश यादव को गिरफ्तार करना चाहिए, क्योंकि वो सांप तस्करों का सरगना है। मेनका गांधी के ऑर्गेनाइजेशन पीपल फॉर एनिमल (PFA) ने एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी करने और रेव पार्टी करवाने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद नोएडा पुलिस ने एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने पूछताछ में एल्विश यादव का नाम लिया है। 

स्नेक वेनम की लखनऊ लैब में होगी जांच

नोएडा पुलिस ने 3 नवंबर को एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। पुलिस को छापेमारी में स्नेक वेनम (Snake Venom), पांच कोबरा, एक अजगर, दो दुमहा सांप, एक घोड़ा पछाड़ सांप बरामद हुआ है। नोएडा पुलिस द्वारा बरामद किए गए स्नेक वेनम की लखनऊ लैब में जांच होगी। मामले में एल्विश यादव की संलिप्तता की जांच की जा रही है।

Latest India News