A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी हुआ ढेर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी हुआ ढेर

पुलिस ने आम लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दस्सल से आगे आम लोगों और वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी है। जंगल के अंदर तलाशी अभियान जारी है।

Jammu and Kashmir, dassal, area, terrorists, security forces, encounter- India TV Hindi Image Source : FILE जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

राजौरी: जम्मू-कश्मीर में G-20 की सफल बैठक होने से पाकिस्तान बौखला गया है। उसने अपनी नापाक हरकतों को बढ़ा दिया है। लेकिन चौकन्ने सुरक्षाबल पाकिस्तान के नापाक मंसूबे सफल नहीं होने देंगे। इसी के तहत घाटी के राजौरी सेक्टर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। जंगल के अंदर दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ में जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। बता दें कि दस्सल इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। 

दस्सल से आगे आम लोगों और वाहनों की आवाजाही पर रोक 

इससे पहले गुरुवार को बीएसएफ के जवानों ने सांबा सेक्टर में सीमा पर एक पाकिस्तानी घुसपैठिया मार गिराया  था। पुलिस ने आम लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दस्सल से आगे आम लोगों और वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी है। जंगल के अंदर तलाशी अभियान जारी है। एक से दो आतंकियों के जंगल के अंदर छिपे होने की आशंका है। अतिरिक्त जवान मौके पर पहुंच गए हैं।

 

स्ट्रिंगर - राही कपूर

Latest India News