A
Hindi News भारत राष्ट्रीय श्रीनगर: पिता की हत्या कर डल झील में फेंका शव, 2 बेटे गिरफ्तार

श्रीनगर: पिता की हत्या कर डल झील में फेंका शव, 2 बेटे गिरफ्तार

मृतक की उसके परिवार के सदस्यों ने 5 अप्रैल की शाम को घर पर किसी विवाद के बाद हत्या कर दी थी और शव को एक दिन के लिए घर पर रखा गया था। 6 अप्रैल की शाम को, उचित योजना के बाद, उन्होंने शव को एक वाहन में रख दिया और अपराध को छिपाने के लिए डल झील में फेंक दिया।

<p>Two sons arrested</p>- India TV Hindi Image Source : IANS Two sons arrested

श्रीनगर: श्रीनगर में अपने पिता की हत्या करने और शव को डल झील में फेंकने के आरोप में दो बेटों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने गुरुवार को सूचना पर कहा कि अखून मोहल्ला फॉरशोर रोड के पास डल झील में एक अज्ञात शव पड़ा है, थाना निगीन के कर्मियों ने कार्रवाई की। शव को बाहर निकाला और चिकित्सा-कानूनी औपचारिकताओं के लिए अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया।

मृतक व्यक्ति की पहचान श्रीनगर के इलाहीबाग सौरा निवासी खुर्शीद अहमद तोता के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा, "चिकित्सा औपचारिकताओं के बाद, शव को उसके कानूनी वारिसों को सौंप दिया गया। प्रारंभिक चिकित्सा रिपोर्ट में गर्दन आदि पर निशान पाए गए। साथ ही, अन्य संदिग्ध परिस्थितियों की जांच के माध्यम से, यह पता चला कि मृतक की हत्या अज्ञात व्यक्तियों द्वारा की गई है, जिन्होंने शव को डल झील में फेंक दिया।"

प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा, "परिस्थितिजन्य साक्ष्यों, मौखिक गवाहों, सीसीटीवी और तकनीकी विश्लेषण से यह पता चला कि मृतक की उसके परिवार के सदस्यों ने 5 अप्रैल की शाम को घर पर किसी विवाद के बाद हत्या कर दी थी और शव को एक दिन के लिए घर पर रखा गया था। 6 अप्रैल की शाम को, उचित योजना के बाद, उन्होंने शव को एक वाहन में रख दिया और अपराध को छिपाने के लिए डल झील में फेंक दिया। इसके बाद, मृतक के दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अपराध में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।"

Latest India News