A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पूर्व खालिस्तानी नेता ने की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा- सिखों से प्यार करते हैं प्रधानमंत्री

पूर्व खालिस्तानी नेता ने की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा- सिखों से प्यार करते हैं प्रधानमंत्री

गौरतलब है कि जसवंत सिंह ने यह बयान ऐसे समय पर जारी किया है जब पंजाब में एक बार फिर से खालिस्तान की मांग तेज हो रही है और कुछ लोगों के द्वारा सरकार व सत्ता पर लगातार दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

Former Khalistani leader praised PM Narendra Modi, said- Prime Minister loves Sikhs- India TV Hindi Image Source : ANI पूर्व खालिस्तानी नेता ने की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ

दल खालसा के संस्थापक और पूर्व खालिस्तानी नेता जसवंत सिंह ठेकेदार द्वारा सिख समाज के लिए पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कई कामों की प्रशंसा की गई है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सिख समाज को सम्मान दिया है और सिखों के लिए उन्होंने बहुत किया है। गौरतलब है कि जसवंत सिंह ने यह बयान ऐसे समय पर जारी किया है जब पंजाब में एक बार फिर से खालिस्तान की मांग तेज हो रही है और कुछ लोगों के द्वारा सरकार व सत्ता पर लगातार दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

खालिस्तानी नेता ने की तारीफ

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए अपने इंटरव्यू में पूर्व खालिस्तानी नेता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा सिखों और सिख धर्म के लिए कई काम किए गए हैं। वह हमारे समाज से प्यार करते हैं। साथ ही उन्होंने ब्लैकलिस्ट को खत्म कर दिया व छोटे साहिबजादों पर बात करने के साथ ही करतारपुर कोरिडोर को खोलने का काम किया। ठेकेदार ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केद्र सरकार द्वारा सिख समाज की मांगों पर काम किया गया है। साथ ही अब कुछ ही मांगें बची हैं जिन्हें पूरा किया जाना बाकी है। अगर वो पूरी हो जाएंगी तो सब कुछ अच्छा हो जाएगा।

चार साहिबजादों के बढ़ाया सम्मान

अपने इंटरव्यू में पूर्व खालिस्तानी नेता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 7 लोक कल्याण मार्ग के आधिकारिक निवास पर सिख समाज के लोगों से मुलाकात की गई थी। साथ ही 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित कर सिख समुदाय के कल्याण के लिए काम किया गया। पीएम मोदी ने इस दिन को घोषित करने के साथ ही 4 साहिबजादे को सम्मानित किया। प्रतिनिधिमंडल के प्रत्येक सदस्यों ने मोदी को सिरोपाओ और सीरी साहिब से सम्मानित किया। पीएम मोदी को जब भी स्कूलों में बोलने का मौका मिलता है तब वो चार साहिबजादों के बारे में बात करते हैं। 

ये भी पढ़ें- Covid 19 In India: फिर बढ़ा कोरोना का खौफ? 6 राज्यों में अलर्ट जारी, 4 महीने बाद आए इतने मामले

 

Latest India News