A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'आप की अदालत' शो में गौतम अडानी, जानिए दुनिया के तीसरे सबसे अमीर शख्स की कैसी है दिनचर्या?

'आप की अदालत' शो में गौतम अडानी, जानिए दुनिया के तीसरे सबसे अमीर शख्स की कैसी है दिनचर्या?

इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में दिग्गज बिजनेसमैन गौतम अडानी ने कई सवालों के बेबाक जवाब दिए। 'गौतम अडानी अपने लिए टाइम कैसे निकाल पाते हैं', इस सवाल पर अपनी दिनचर्या के बारे में बताया। उन्होंने लंच टाइम के लिए क्या नियम बनाया है, इसका भी जिक्र किया।

'आप की अदालत' शो में गौतम अडानी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' शो में गौतम अडानी

इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में दिग्गज बिजनेसमैन गौतम अडानी ने कई सवालों के स्पष्ट जवाब दिए। 'गौतम अडानी अपने लिए टाइम कैसे निकाल पाते हैं', इस बारे में पूछा गया तो दुनिया के तीसरे सबसे अमीर शख्स ने अपनी व्यस्ततओं के बारे में बताया। साथ ही इस बात का जिक्र भी किया कि व्यस्त समय में उनकी दिनचर्या कैसी रहती है, वे फैमिली के लिए कैसे और कितना वक्त निकाल पाते हैं।

सप्ताह में तीन दिन बाहर ही रहते हैं अडानी

गौतम अडानी ने बताया कि वे अपनी व्यस्तताओं की वजह से हफ्ते में तीन दिन शहर से बाहर ही रहते हैं। बाकी दिन जब वे घर पर होते हैं तो कुछ समय अपने और परिवार के साथ व्यतीत करने के बाद ही दफ्तर का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि वे सुबह एक्सरसाइज करते हैं। इसके बाद अपनी पोती और परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत करते हैं। फिर वे सुबह अखबार पढ़ते हैं। इस तरह सुबह का समय वे अपने और अपने परिवार को देते हैं। फिर वे दफ्तर जाते हैं। 

लंच टाइम के लिए ये है गौतम अडानी के घर का नियम

गौतम अडानी ने बताया कि उन्होंने एक नियम बनाया है कि आफिस में लंच टाइम में फैमिली मेंबर मेरे साथ होते हैं, जो भी उस समय अवेलेबल होते हैं। फिर दफ्तर के बाद वे रात को घर जाते हैं तो 'रमी' खेलते हैं। उन्होंने हंसते हुए बताया कि अक्सर 'रमी' खेलने के दौरान उनकी धर्मपत्नी प्रीति उन्हें हरा देती हैं। ज्यादा टाइम वे ही जीतती हैं।

Latest India News