A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आनंद महिंद्रा से मिलने आई बच्ची ने बताई वो मजेदार कहानी, जब 7 साल पहले शेयर की थी तस्वीर

आनंद महिंद्रा से मिलने आई बच्ची ने बताई वो मजेदार कहानी, जब 7 साल पहले शेयर की थी तस्वीर

बच्ची से मिलने के बाद की एक तस्वीर शेयर करते हुए आनंदा महिंद्रा ने ट्वीट किया, शनिवार शाम यह आकर्षक युवा बच्ची रिया मेरे पास आई और मुझे याद दिलाया कि मैंने 7 साल पहले उसकी एक तस्वीर शेयर की थी, जब वह एक साल की थी!

आनंद महिंद्रा - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO आनंद महिंद्रा

एक बार फिर भारत के टॉप बिजनेसमैन और महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा का ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा में है। दरअसल, आनंद महिंद्रा ने अपने इस ट्वीट में जिक्र किया है कि उन्होंने 7 साल पहले ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें एक कार की ड्राइविंग सीट पर एक साल की बच्ची बैठी थी, जो स्टीयरिंग पकड़ कार चलाने की कोशिश कर रही थी।

बच्ची की 7 साल पहले तस्वीर की थी शेयर

इस ट्वीट को 7 साल पहले शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा था कि यह तस्वीर हमारे ऑटो आर्काइव में संरक्षित रहेगा। अब इस घटना को आनंद महिंद्रा को इसलिए शेयर करना पड़ा कि जिस एक साल की बच्ची की 7 पहले उन्होंने फोटो शेयर की थी, वो बच्ची रिया शनिवार शाम आनंद महिंद्रा से मिलने आई और उसने उनके द्वारा शेयर उस फोटो की याद दिलाई।

बच्ची से मिले आनंद महिंद्रा, ट्वीट कर बताया

बच्ची से मिलने के बाद की एक तस्वीर शेयर करते हुए आनंदा महिंद्रा ने ट्वीट किया, "कल (शनिवार) शाम यह आकर्षक युवा बच्ची रिया मेरे पास आई और मुझे याद दिलाया कि मैंने 7 साल पहले उसकी एक तस्वीर शेयर की थी, जब वह एक साल की थी! उस ट्वीट को शेयर करने के लिए @Gaurishrulz का शुक्रिया। उलटी गिनती जारी है। मैं भी, हमारी कारों में से एक के पहिया के पीछे आने का इंतजार नहीं कर सकता (और ऐसा करने के लिए लाइसेंस प्राप्त!)। सबसे अधिक संभावना एक ईवी होगी!"

7 साल पहले के ट्वीट का स्क्रीनशॉट किया शेयर

आनंद महिंद्रा ने 7 साल पहले किए अपने ट्वीट के स्क्रीनशॉट को भी अटैच किया है। उन्होंने रविवार 11 जून की दोपहर को ट्वीट कर इस कहानी को शेयर किया, तब से इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 237.1 हजार बार देखा जा चुका है।

 

Latest India News