A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गोवा: टूरिस्ट परिवार पर होटल स्टाफ ने किया हमला, तलवार और चाकू से काटा, मचा हड़कंप

गोवा: टूरिस्ट परिवार पर होटल स्टाफ ने किया हमला, तलवार और चाकू से काटा, मचा हड़कंप

गोवा में टूरिस्ट परिवार पर होटल स्टाफ ने ही हमला कर दिया। होटल स्टाफ ने चाकू और तलवार से बड़ी बेरहमी से इस परिवार पर हमला किया। इस घटना के वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें लोग चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं।

Jatin Sharma- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB पीड़ित जतिन शर्मा, जिस पर हमला हुआ

गोवा: टूरिस्टों के लिए गोवा एक रोमांचक जगह मानी जाती है, जहां लोग क्वालिटी टाइम बिताने के लिए जाते हैं। लेकिन इस बार गोवा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक टूरिस्ट परिवार पर होटल स्टाफ ने ही हमला कर दिया। होटल स्टाफ ने चाकू और तलवार से बड़ी बेरहमी से इस परिवार पर हमला किया। इस घटना के वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें एक शख्स जमीन पर पड़ा दिख रहा है और उसके पूरे शरीर पर तलवार और चाकू के कट लगे हुए हैं और खून निकल रहा है। इसके अलावा वीडियो में कुछ महिलाएं भी चिल्लाते हुए दिख रही हैं। ये वीडियो इतना डरावना है, जिसे हम यहां पोस्ट नहीं कर रहे हैं। 

क्या है पूरा मामला

जतिन शर्मा नाम के शख्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से जानकारी देते हुए बताया कि वह अंजुना में जिस रिसोर्ट में ठहरे थे, उसमें उन्होंने स्टाफ को लेकर मैनेजर से शिकायत की थी। जिसके बाद उस स्टाफ को वहां से निकाल दिया गया। लेकिन बदले की भावना से करीब 3 से 4 लोगों ने जतिन पर चाकू और तलवार से हमला किया।

अंजुना पुलिस ने पहले केवल धारा 323 लगाकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया और फिर छोड़ दिया। जब यह मामला बढ़ा तो मुख्यमंत्री ने सख्त करवाई के आदेश दिए और फिर एफआईआर में 307 जोड़ा गया। जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

वहीं SP गोवा के मुताबिक, इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में दोषी पुलिस वालों की भी विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। 

इस मामले में नॉर्थ गोवा के एसपी ने कहा, 'वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आते ही धारा 307 जोड़ी गई और 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोषी कर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू हो गई है। जांच अधिकारी को लाइन हाजिर कर प्रारंभिक जांच शुरू कर दी गई है।'

सामने आए आरोपियों के नाम: 

  1. रॉयस्टन रेजिनाल्डो डायस निवासी डेमेलो वाड्डो, अंजुना
  2. नॉयरान रेजिनाल्डो डायस निवासी डेमेलो वाड्डो, अंजुना
  3. काशीनाथ विश्वोर आगरकाडेकर निवासी सोरेंटो वड्डो, अंजुना

ये भी पढ़ें- 

मध्य प्रदेश: पुलिस कमिश्नर के बेटे की रैगिंग करना पड़ा भारी, NLIU के 3 सीनियर छात्रों को हॉस्टल से निकाला गया

मुंबई: ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर रोका तो शख्स ने पुलिस कॉन्सटेबल के साथ की मारपीट, देखें VIDEO

 

Latest India News