A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पहलवानों को खेल मंत्री ने दिया बातचीत का न्योता, आधी रात को अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर दिया ऑफर

पहलवानों को खेल मंत्री ने दिया बातचीत का न्योता, आधी रात को अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर दिया ऑफर

केंद्र सरकार की ओर से पहलवानों को एक बार फिर बातचीत के लिए आमंत्रित किया गया है। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

अनुराग ठाकुर, खेल मंत्री- India TV Hindi Image Source : फाइल अनुराग ठाकुर, खेल मंत्री

नई दिल्ली : केंद्र सरकार एक बार फिर पहलवानों के मुद्दे पर उनसे बातचीत करने के लिए तैयार है। केन्द्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने देर रात एक ट्वीट करके बताया है कि सरकार पहलावनों से उनके मुद्दों पर बात करना चाहती है, इसलिये उन्हें बातचीत का न्योता दिया गया है। इससे पहले शनिवार को भी पहलवानों ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि इस मुलाकात की अगली कड़ी में सरकार ने पहलवानों को बातचीत का न्योता दिया है।

चरखी दादरी में आज महापंचायत

इस बीच आज चरखी दादरी स्थित विनेश और संगीता फोगाट के गांव में आंदोलन की रणनीति तय करने के लिए पंचायत बुलाई गई है। हालांकि पंचायत से पहले ही सरकार की ओर से पहलवानों को बातचीत का न्योता दे दिया है। 

स्टेट्स रिपोर्ट दाखिल कर सकती है दिल्ली पुलिस

उधर, दिल्ली पुलिस भी कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह से दो बार पूछताछ कर चुकी है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि पुलिस आज या कल दिल्ली की राउज़ एवन्यू कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल कर सकती है, इस रिपोर्ट में पुलिस बताएगी कि उसकी जांच अभी तक कहां पहुंची है।

Latest India News