A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुजरात, हिमाचल काउंटिंग के दिन इंडिया टीवी नंबर वन, सभी चैनलों को काफी पीछे छोड़ा

गुजरात, हिमाचल काउंटिंग के दिन इंडिया टीवी नंबर वन, सभी चैनलों को काफी पीछे छोड़ा

8 दिसंबर को गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनावी नतीजे आ रहे थे। उस दिन काउंटिंग के वक्त इंडिया टीवी नंबर वन पर रहा। बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) की रेटिंग में इंडिया टीवी ने अपने सभी प्रतिद्वंदी चैनलों को पीछे छोड़ दिया।

गुजरात, हिमाचल काउंटिंग के दिन इंडिया टीवी नंबर वन- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी गुजरात, हिमाचल काउंटिंग के दिन इंडिया टीवी नंबर वन

नई दिल्ली : इंडिया टीवी (India TV) ने एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ी है। हाल में संपन्न विधानसभा चुनावों के काउंटिंग के वक्त सभी चैनलों को पीछे छोड़ते हुए इंडिया टीवी ने बाजी मार ली है। दर्शकों ने एक बार फिर चुनाव की खबरों के लिए इस चैनल को पसंद किया। दरअसल, 8 दिसंबर को गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनावी नतीजे आ रहे थे। उस दिन काउंटिंग के वक्त इंडिया टीवी नंबर वन पर रहा। बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) की रेटिंग में इंडिया टीवी ने अपने सभी प्रतिद्वंदी चैनलों को पीछे छोड़ दिया।

बार्क की रेटिंग के मुताबिक काउंटिंग के वक्त 22.7% रेटिंग के साथ इंडिया टीवी नंबर-1 पर रहा। वहीं आज तक 19.6 % की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर रहा जबकि एबीपी न्यूज 12.3 % रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर रहा। इससे पता चलता है कि जब सही खबरों के सटीक विश्लेषण की बात हो तो देश सिर्फ इंडिया टीवी पर ही भरोसा करता है। 

8 दिसंबर सुबह 6 बजे से ही इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा की अगुवाई में पूरी टीम चुनाव नतीजों को लेकर पूरी तन्यमता से जुट गई थी। काउंटिंग शुरू होने के बाद से हर रुझान पर टीम की नजर बनी रही। कहां से कौन आगे चल रहा है और कौन कितने मतों के अंतर से पीछे है, दर्शकों को सही खबर पूरे सटीक विश्लेषण के साथ मिल रही थी। जिसका नतीजा ये रहा कि बार्क की रेटिंग में इंडिया टीवी ने अपने सभी प्रतिद्वंदी चैनलों को पीछे छोड़ दिया।

Latest India News