A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Gurugram News: तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में मारी टक्कर, हादसे में एक की मौके पर ही मौत, एक घायल

Gurugram News: तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में मारी टक्कर, हादसे में एक की मौके पर ही मौत, एक घायल

Gurugram News: हरियाणा में गुरुग्राम के फर्रुखनगर इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी पर सवार 12 वीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • घटना हरियाणा में गुरुग्राम के फर्रुखनगर इलाके की है
  • पुलिस ने हादसे में मरने वाले छात्र की पहचान ललित के रूप में की
  • पुलिस ने FIR दर्ज कर कार को जब्त कर लिया है

Gurugram News: हरियाणा में गुरुग्राम के फर्रुखनगर इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने एक स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में  स्कूटी पर सवार 12 वीं कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई जबकि उसका सहपाठी इसमें घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि यह हादसा सोमवार दोपहर उस समय हुआ जब दोनों छात्र स्कूल से घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि कार चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया । उन्होंने बताया कि फर्रुखनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कार को जब्त कर लिया गया है। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

पुलिस ने बताया कि हादसे में मरने वाले छात्र की पहचान ललित और घायल पुष्पेंद्र के रूप में हुई है। सहायक उप निरीक्षक(ASI) मंजीत सिंह ने कहा कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया।उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है, और कार चालक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। बता दें कि घटना के बाद कार को चलाने वाला घटनास्थल से अपनी कार को छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस कार ड्राइवर की तलाश में जुटी है।  

बंगाल में ऑटोरिक्शा और बस में हुई भिड़ंत

बंगाल के बीरभूम जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग-60 पर मंगलवार दोपहर एक ऑटोरिक्शा और राज्य परिवहन निगम की बस की टक्कर में आठ महिला खेतिहर मजदूरों सहित कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक यह घटना रामपुरहाट के पास मल्लारपुर में उस समय हुई जब लोगों से भरा ऑटो रिक्शा और दक्षिण बंगाल राज्य परिवहन निगम की बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। 

Latest India News