A
Hindi News भारत राष्ट्रीय "3 साल में किसी भी वक्त POK हो सकता है भारत का हिस्सा, नरेंद्र मोदी करेंगे ये कमाल"

"3 साल में किसी भी वक्त POK हो सकता है भारत का हिस्सा, नरेंद्र मोदी करेंगे ये कमाल"

हरियाणा सरकार में शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता रोहतक में व्यापारियों द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में पहुंचे थे। यहां उन्होंने इस नई चर्चा को जन्म दे दिया है। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष को जयचंद बताया है।

Haryana cabinet minister Kamal Gupta- India TV Hindi Image Source : TWITTER हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता

रोहतक: हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता ने लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है। कमल गुप्ता का कहना है कि आने वाले दो-तीन साल में किसी भी क्षण पाक अधिकृत कश्मीर (POK) भारत में शामिल हो सकता है और ये नरेंद्र मोदी करेंगे। शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता आज रोहतक में व्यापारियों द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में पहुंचे थे। यही नहीं उन्होंने तो विपक्षी दल के नेताओं को जयचंद तक करार दे दिया।

'2014 से पहले भारत सशक्त नहीं था'

रोहतक में आज सोमवार को व्यापारियों द्वारा शहरी निकाय मंत्री कमल गुप्ता के लिए एक अभिनंदन समारोह आयोजित किया था। जिसमें कमल गुप्ता ने व्यापारियों के लिए हरियाणा सरकार द्वारा किए गए कामों का तो बखान किया ही लेकिन एक नई चर्चा को जन्म दे गए। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि हम 2014 से पहले सशक्त नहीं थे। लेकिन अब सशक्त हो चुके हैं और जिस पाकिस्तान ने हमारे क्षेत्र पर कब्जा कर रखा है, जिसे पाक अधिकृत कश्मीर कहा जाता है वहां से भी आवाज हिंदुस्तान में मिलने की आवाजें उठने लगी है और अगले दो-तीन साल में किसी भी क्षण पाक अधिकृत कश्मीर भारत का हिस्सा बन जाएगा और यह नरेंद्र मोदी ही करेंगे। 

जयचंद आज भी मौजूद हैं - कमल गुप्ता 

साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से पृथ्वीराज चौहान हमारे देश के कुछ जयचंदों की वजह से हार गया था। वैसे ही जयचंद आज भी मौजूद हैं, जो हमारे सैनिकों द्वारा की गई एयर स्ट्राइक, पुलवामा हमले के प्रमाण मांगते हैं। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कमल गुप्ता बोले कि आज यह देश को जोड़ने की बात करते हैं। लेकिन देश को तोड़ने वाले यही लोग थे। अगर भारत को कोई विश्व गुरु बना सकता है तो वह भाजपा है। अन्य कोई भारत को विश्व गुरु के शिखर पर नहीं ले जा सकता।

 

ये भी पढ़ें - 

उत्तर प्रदेश: बेटे और बहु से परेशान होकर बुजुर्ग पिता ने उठाया ये कदम, करोड़ों की जायदाद कर दी सरकार के नाम

महाराष्ट्र: मुंबई और नागपुर में ED की बड़ी कार्रवाई, 15 जगहों पर छापे, करोड़ों के गहने और नकदी बरामद

 

Latest India News