A
Hindi News भारत राष्ट्रीय देश के कई हिस्सों में बारिश के कारण मौसम ने ली करवट, दिल्ली के कई जगहों पर जलजमाव

देश के कई हिस्सों में बारिश के कारण मौसम ने ली करवट, दिल्ली के कई जगहों पर जलजमाव

देश के कई राज्यों में भारी बारिश हुई है। इस कारण मौसम अचानक बदल गया है। कई जगहों पर ठंड काफी बढ़ चुकी है। साथ ही दिल्ली, गुरुग्राम के कई जगहों पर जलजमाव की समस्या देखने को मिल रही है।

heavy rain- India TV Hindi Image Source : ANI भारी बारिश के कारण जलजमाव

Highlights

  • दिल्ली, नोएडा में आधी रात से भारी बारिश
  • बरसात के कारण बढ़ी ठंड

देश के कई राज्यों में आधी रात से ही भारी बारिश हो रही है। इस कारण मौसम का मिजाज एकाएक बदल चुका है। कई जगहों पर बर्फबारी भी हो रही है। देश की राजधानी दिल्ली और नोएडा में भी जमकर बरसात हो रही है जिसके कारण कई जगहों पर जलजमाव की समस्या दिख रही है। खासकर, दिल्ली में कई जगहों पर पानी भर गया है। इससे आवागमन बाधित है।

दिल्ली में हो रही बारिश के बाद मंडावली के अंडरपास में जलभराव हुआ। वीडियो में देख सकते हैं कि लोगों को किस तरह से परेशान का सामना करना पड़ रहा है। हरियाणा की बात करें तो भारी बारिश के चलते गुरुग्राम-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर जलजमाव हुआ है। इस वजह से भी लोगों को काफी दिक्कतें हो रही हैं। दोपहर तक हुई भारी बारिश के कारण अन्य जगहों पर भी सड़कों पर पानी जमा हुआ है।

देखिए वीडियो-

बता दें, मध्य प्रदेश में भी बारिश हुई है। यहां पर कुछ जिलों में भारी बारिश संभावना जताई गई है। उत्तर प्रदेश में भी बारिश हुई है। साथ ही कश्मीर, हिमाचल आदि जगहों पर जमकर बर्फबारी हुई है। इस कारण ठंड अचानक बढ़ गई है।

Latest India News