A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश, कई जगह लैंडस्लाइड, बद्दी में टूटा पुल, आवाजाही बाधित

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश, कई जगह लैंडस्लाइड, बद्दी में टूटा पुल, आवाजाही बाधित

हिमाचल के बद्दी में भारी बारिश से मुख्य पुल क्षतिग्रस्त हो गया है। इस पुल से आवाजाही पूरी तरह से रोक दी गई है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से लोगों से वैकल्पिक मार्ग अपनाने का सुझाव दिया गया है।

हिमाचल प्रदेश भारी बारिश, पुल क्षतिग्रस्त- India TV Hindi Image Source : TWITTER हिमाचल प्रदेश भारी बारिश, पुल क्षतिग्रस्त

चंडीगढ़:  हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर भारी बारिश कहर बरपाने को बेताब है। देर रात से हो रही भारी बारिश के बीच बद्दी में पुल बह गया है। भारी बारिश और पानी के तेज बहाव के चलते पुल का एक हिस्सा धंस गया है। इस पुल के टूटने से बद्दी का संपर्क चंडीगढ़ और हरियाणा से कहट गया है।

 बद्दी और चंडीगढ़ की ओर जानेवाले ट्रैफिक को रोका गया

पुल क्षतिग्रस्त होने के चलते बद्दी से होकर नेशनल हाइवे 105 पिंजर बद्दी और चंडीगढ़ की ओर जानेवाले ट्रैफिक को रोक दिया गया है। इसके लिए वैकल्पिक मार्ग अपनाए जा रहे हैं।

मेन पुल का एक पिलर ढह गया

ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी दी है कि बद्दी का मेन पुल का एक पिलर ढह गया है और पुल बीच में झुक गया है। पुल पर यातायात स्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। इस रास्ते से गुजरनेवाले लोग मारनवाला बरोटीवाला से वैकल्पिक मार्ग अपना कर गंतव्य तक जा सकते हैं।

सोलन पुलिस ने ट्वीट कर बताया-एनएच 05 शिमला से चंडीगढ़ अब चक्की मोड़ पर सभी प्रकार के वाहनों के लिए बन्द है। वैकल्पिक मार्ग भी कई स्थानों पर लैंडस्लाइड के कारण बन्द हो  चुके हैं । इसलिए आप सभी से अनुरोध किया जाता है कि अगर जरूरी हो तभी आप अपनी यात्रा करें। 

Latest India News