A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हिमाचल प्रदेश में दो अलग-अलग जगह हुए भीषण हादसे, पांच की मौत

हिमाचल प्रदेश में दो अलग-अलग जगह हुए भीषण हादसे, पांच की मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू और शिमला जिलों में दो अलग-अलग सड़क हादसों हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू और शिमला जिलों में दो अलग-अलग सड़क हादसों हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक शिमला जिले के रोहड़ू उपमंडल में एक वाहन के पब्बर नदी में गिर जाने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

 पुलिस ने बताया कि सोमवार रात यह हादसा उस समय हुआ, जब वाहन में सवार पांच लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए रामपुर से चिड़गांव के जांगला की ओर जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान रामपुर निवासी श्रेय नेगी ((18), शिवांग (18) और जतिर (20) के तौर पर हुई है। वहीं, घायल करुण चौहान और रमण को रोहड़ू के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस के अनुसार हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, प्रारंभिक जांच में चालक के वाहन पर से नियंत्रण खो देने की बात सामने आई है। एक अन्य दुर्घटना में कुल्लू जिले के निरमंड क्षेत्र में दमहेली के निकट मंगलवार को एक वाहन के 150 मीटर गहरी खाई में गिर जाने से वाहन चालक सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान निरमंड निवासी लहेर सिंह (45) और कामू (26) के रूप में हुई है। 

Latest India News