A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के नूरपुर में तेल टैंकर और बस की हुई भिड़ंत, हादसे में 13 लोग घायल

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के नूरपुर में तेल टैंकर और बस की हुई भिड़ंत, हादसे में 13 लोग घायल

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के नूरपुर में शनिवार को एक बस और तेल टैंकर की टक्कर में 13 यात्री घायल हो गए।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • अधिकारियों के मुताबिक यह दुर्घटना नूरपुर अनुमंडल के सदवान क्षेत्र में हुई
  • घायल लोगों को सरकारी अस्पताल नूरपुर ले जाया गया है
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के नूरपुर में शनिवार को एक बस और तेल टैंकर की टक्कर में 13 यात्री घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक यह दुर्घटना नूरपुर अनुमंडल के सदवान क्षेत्र में हुई। अधिकारियों के अनुसार दुर्घटना में घायल लोगों को सरकारी अस्पताल नूरपुर ले जाया गया है। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक सुशील शर्मा ने बताया कि घायलों में से एक को बेहतर इलाज के लिए टांडा अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

हालही में छत्तीसगढ़ में भी हुई थी सड़क दुर्घटना

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में सड़क दुर्घटना में पांच युवकों की मौत तथा एक अन्य युवक घायल हो गया था। पुलिस के मुताबिक निजी बस और कार के बीच टक्कर हुई थी। उनके मुताबिक दुर्घटना जिले के NH-30 पर मेटावाड़ा गांव के करीब निजी बस और कार के बीच हुई थी। टक्कर में कार सवार पांच युवकों दिनेश सेठिया, गौतम गाइन, सचिन सेठिया, अभिषेक सेठिया और शाकिब खान की मौत हो गई थी तथा एक अन्य युवक घायल हो गया था। 

बस चालक हो गया था मौके से फरार 

सिटी एसपी ने कहा कि हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने 5 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया था। मृतकों की पहचान दिनेश सेठिया, गौतम गाइन (मारकेल), सचिन सेठिया (नगरनार), अभिषेक सेठिया (जगदलपुर), शाकिब खान (छिंदगढ़ जिला सुकमा) निवासी के तौर परकी गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। पुलिस के अनुसार बस में 35 की संख्या में यात्री सवार थे, जिन्हें कोई चोट नहीं आई थी। 

 

Latest India News