A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम: मेदांता अस्पताल में बम की फर्जी फोन कॉल, पुलिस ने दर्ज की FIR

गुरुग्राम: मेदांता अस्पताल में बम की फर्जी फोन कॉल, पुलिस ने दर्ज की FIR

गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में गुरुवार दोपहर 12 बजे एक शख्स ने फोन कर कहा कि अस्पताल में एक बम लगाया गया है। पुलिस ने कहा कि अस्पताल की तलाशी के दौरान कोई बम नहीं मिला।

Hoax bomb call at Gurugram Medanta hospital- India TV Hindi Image Source : MEDANTA HOSPITAL, GURUGRAM Hoax bomb call at Gurugram Medanta hospital

Highlights

  • मेदांता अस्पताल में आई बम की फर्जी कॉल
  • तलाशी में पुलिस को नहीं मिला कोई बम
  • फर्जी कॉल करने वाले के खिलाफ FIR दर्ज

नई दिल्ली: 

गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में गुरुवार दोपहर एक फोन कॉल से सनसनी मच गई। एक अज्ञात व्यक्ति ने करीब 12 बजे फोन कर कहा कि अस्पताल में एक बम लगाया गया है। अस्पताल ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। अब गुरुग्राम पुलिस फर्जी फोन करने वाले की तलाश कर रही है।

जानकारी मिली है कि यह कॉल गुरुवार दोपहर करीब 12:15 बजे आया। पुलिस ने कहा कि अस्पताल की तलाशी के दौरान कोई बम नहीं मिला। गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि मेदांता अस्पताल के चिकित्सा निदेशक द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर इस मामले में देर रात एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

मेदांता अस्पताल के डॉ संजीव गुप्ता ने बताया कि फर्जी कॉल से अस्पताल में डर और दहशत फैल गई। पुलिस ने फोन नंबर को सर्विलांस पर रख, कॉल करने वाले शख्स की तलाश जारी कर दी है। डॉ गुप्ता ने शिकायत में बताया कि कॉल करने वाले ने कहा कि अस्पताल में आतंकवादी हमला हो सकता है और वहां बम रखा गया है, इतना कहकर शख्स ने फोन काट दिया।

एसएचओ दिनेश कुमार ने कहा कि अज्ञात फोन करने वाले के खिलाफ सदर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 336 (दूसरों की जान या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। एसएचओ दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने नंबर को सर्विलांस पर रखा हुआ है और कॉल करने वाले शख्स को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Latest India News