A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भोपाल दौरा आज, प्रदेश के सियासी गलियारों में बढ़ गई हलचल

गृह मंत्री अमित शाह का भोपाल दौरा आज, प्रदेश के सियासी गलियारों में बढ़ गई हलचल

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज शाम 7.15 बजे भोपाल पहुंचेंगे, जिसके बाद वह भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक में शामिल होंगे। शाह रात्रि 11.45 बजे भोपाल से नई दिल्ली रवाना होंगे।

Amit Shah, BJP, Bharatiya Janata Party, Madhya Pradesh, Bhopal- India TV Hindi Image Source : FILE गृह मंत्री अमित शाह

भोपाल: सोमवार शाम को अचानक से एक ऐसी खबर आई, जिसने राज्य के सियासी गलियारों में हलचल बढ़ा दी है। खबर आई कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार शाम को राज्य के दौरे पर आएंगे और इस दौरान वह पार्टी के कई नेताओं से मुलाकात और बैठक करेंगे। पार्टी के एक अधिकारी ने बताया कि अमित शाह मंगलवार शाम करीब 7.30 बजे भोपाल पहुंचेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देर रात तक प्रदेश भाजपा कार्यालय में मौजूद रहेंगे। इस दौरान वह कई पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे और मंगलवार आधी रात के आसपास दिल्ली वापस लौट आएंगे। 

महत्वपूर्ण माना जा रहा है शाह का यह दौरा 

गृह मंत्री के अचानक बने इस दौरे से सियासी हलचल तेज हो गई है। माना जा रहा है कि उनके इस दौरे के बाद संगठन स्तर पर बदलाव किए जा सकते हैं। इस साल के अंत में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इस दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। गृह मंत्री शाह के साथ पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव एवं प्रदेश के चुनाव सह प्रभारी व केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव रहेंगे। 

पिछले दिनों ही पार्टी ने राज्य में चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति हुई 

बता दें कि पिछले दिनों ही पार्टी ने राज्य में चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति की है। चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव का रविवार के इंदौर प्रवास हुआ था और उन्होंने वहां पार्टी के तमाम बड़े नेताओं के साथ बैठक की थी। यादव के दिल्ली लौटते ही शाह का भोपाल प्रवास तय हुआ। केंद्रीय गृहमंत्री के अचानक तय हुए इस प्रवास को सियासी तौर पर अहम माना जा रहा है, इसी वजह भी है, क्योकि विधानसभा का सत्र भी मंगलवार से शुरू हो रहा है।

ये भी पढ़ें- 

बिहार महागठबंधन में फिर से तू-तू, मैं-मैं, नीतीश ने RJD नेता को सुना दी खरी-खरी, जानिए क्या है पूरा मामला?

बंगाल में पुनर्मतदान के दिन हिंसा का बड़ा प्लान फेल, खेत और तालाब से बरामद हुए 35 बम 

Latest India News