A
Hindi News भारत राष्ट्रीय "हनीट्रैप कर फंसाया गया फिर जबरन कबूल कराया गया इस्लाम", सानिया अख्तर के आरोपों पर सौरभ ने कहा

"हनीट्रैप कर फंसाया गया फिर जबरन कबूल कराया गया इस्लाम", सानिया अख्तर के आरोपों पर सौरभ ने कहा

बांग्लादेश से भारत आई सानिया अख्तर का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इसी बीच पति सौरभ ने सानिया व उसके परिवार वालों पर आरोप लगाया है कि उसे हनीट्रैप कर फंसाया गया और फिर जबरन इस्लाम धर्म कबूल कराया गया है।

sania akhtar- India TV Hindi Image Source : FILE सानिया अख्तर

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर के बाद हाल में बांग्लादेश की सानिया अख्तर का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। बांग्लादेश की रहने वाली सानिया अख्तर अपने एक साल के बच्चे को लेकर नोएडा पहुंची हैं। सानिया अख्तर का कहना है कि वह अपने पति को साथ लेकर जाएगी। वहीं, पति सौरभ का कहना है कि उसे हनीट्रैप करके फंसाया गया। अब पुलिस इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है और दोनों के बीच मध्यस्थता कराने में जुट गई है। बता दें कि हाल ही में बांग्लादेश की सानिया अख्तर नोएडा अपने एक साल के बच्चे के साथ आई और नोएडा के सौरभ को पति बताने लगी।

"इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए मजबूर"

सानिया अख्तर के आने से पूरे देश में एक बार फिर सीमा हैदर जैसी चर्चा होनी शुरू हो गई है। सानिया अख्तर ने कहा है कि वह अपने पति को वापस लेकर ही अपने देश जाएगी। जबकि, उसके पति सौरभ ने कहा कि वो बांग्लादेश में हनी ट्रैप का शिकार हो गया, उसे जानबूझ कर फंसाया गया और इस्लाम धर्म कबूल करने पर मजबूर किया गया है। वहीं, सानिया ने अपने पति के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। उसने खारिज करते हुए कहा कि उसका पति उसे 1 करोड़ नहीं, बल्कि 10 करोड़ रुपये भी देगा तो भी वह तलाक नहीं देगी। वह अपने पति के साथ ही रहेगी।

"70 से 80 लाख रुपये महिला ने ले लिए"

बांग्लादेश से आई सानिया अख्तर और सौरभकांत तिवारी का मामला काफी पेचीदा हो गया है। सानिया अख्तर अपने पति को छोड़ने और वापस जाने को भी तैयार नहीं है। जबकि, पति सौरभ ने सानिया और उसके परिजनों पर आरोप लगाया कि बांग्लादेश में उसके साथ मारपीट कर इस्लाम धर्म कबूल कराया गया और उसे हनीट्रैप में फंसाकर शादी के लिए मजबूर किया गया। इस मामले को लेकर सौरभकांत तिवारी ने पुलिस से कहा कि उसके साथ मारपीट कर जबरदस्ती निकाह के कागजों पर साइन कराए गए। अब तक उससे 70 से 80 लाख रुपये महिला ने ले लिए हैं। हालांकि, बांग्लादेशी महिला ने सारे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए सौरभकांत तिवारी के साथ ही रहने की बात कही है।

(इनपुट-आईएएनएस)

ये भी पढ़ें:

शादी के तुरंत बाद पति की बेवफाई पत्नी के लिए हो सकती है घातक-दिल्ली हाई कोर्ट ने कही बड़ी बात

Latest India News