A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Aap Ki Adalat: कैसे 40 सालों से हैदराबाद सीट जीत रहा ओवैसी परिवार? माधवी लता ने खोली 'पोल'

Aap Ki Adalat: कैसे 40 सालों से हैदराबाद सीट जीत रहा ओवैसी परिवार? माधवी लता ने खोली 'पोल'

आप की अदालत में भारतीय जनता पार्टी की नेता और हैदराबाद लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी माधवी लता ने India Tv के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का खुलकर जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी और हैदराबाद सीट पर उनके परिवार की लगातार जीत को लेकर पूछे गए सवालों के बारे में भी बात की।

आप की अदालत में हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आप की अदालत में हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता।

Aap Ki Adalat: इंडिया टीवी के चर्चित शो 'आप की अदालत' में हैदराबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी माधवी लता ने कई विषयों पर खुलकर बात की। वहीं आप की अदालत में India Tv के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का भी उन्होंने सामना किया। इस दौरान माधवी लता ने हैदराबाद सीट पर 40 सालो से ओवैसी परिवार के कब्जे को लेकर पूछे गए सवालों का भी जवाब दिया। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में भाजपा डेढ़ लाख वोटों के अंतर से जीतने वाली है।

'हमारे पास बोगस वोट नहीं'

इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने जब उनसे पूछा कि ओवैसी परिवार पिछले 40 सालों से हैदराबाद से जीत रहा है और 2019 में असदुद्दीन ओवैसी ने लगभग 3 लाख वोटों के अंतर से जीत हासिल की थी, तो माधवी लता ने जवाब देते हुए कहा कि "हां साहब। अगर हमारे पास भी ऐसे बोगस वोट होते तो हम तो 4,000 साल जीतते ही चले जाएंगे। अब क्या करें? हमारे पास तो बोगस वोट नहीं है। माधवी लता ने कहा कि उनके पास 6,20,000 बोगस वोट हैं। एक एपिक नंबर टाइप करोगे तो उस EPIC नंबर के दौरान इलेक्शन साइट पर आप दो-दो जगह वोटर ID पाओगे। चारमीनार में ऐसे 1,60,000 वोट हैं उनके पास।"

'डेढ़ लाख वोटों से जीतेंगे'

यह पूछे जाने पर कि क्या ओवैसी ने बेईमानी से जीत हासिल की है? इस सवाल का जवाब देते हुए माधवी लता ने कहा कि "हां, मैं ये बिल्कुल कहूंगी। मैं यह कहने से नहीं डरती।" इस जवाब पर जब इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने पूछा कि तो इसका मतलब इस बार ओवैसी फिर 3 लाख वोटों से जीत जाएंगे? तो माधवी लता ने कहा कि वह 1,50,000 वोटों से हार जाएंगे। हार जाएंगे साहब, देखते रहिए आप। हरा कर रहेंगे हम।

Latest India News