A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Amit Malviya on Hyderabad Gang Rape : हैदराबाद गैंगरेप का मामला: बीजेपी नेताओं ने टीआरएस पर उठाए सवाल, आरोपियों की गिरफ्तारी में देरी पर जताई नाराजगी

Amit Malviya on Hyderabad Gang Rape : हैदराबाद गैंगरेप का मामला: बीजेपी नेताओं ने टीआरएस पर उठाए सवाल, आरोपियों की गिरफ्तारी में देरी पर जताई नाराजगी

Amit Malviya on Hyderabad Gang Rape : हैदराबाद में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में बीजेपी ने टीआरएस पर निशाना साधा है।

Hyderabad Rape Case- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Hyderabad Rape Case

Highlights

  • हैदराबाद गैंगरेप मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार
  • जुबली हिल्स पुलिस थाने के बाहर शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया था प्रदर्शन

Amit Malviya on Hyderabad Gang Rape : हैदराबाद में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में बीजेपी ने टीआरएस पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता ​अमित मालवीय ने ट्वीट करके टीआरएस नेताओं पर सवाल उठाए हैं। अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में 2019 में हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार के मामले का जिक्र करते हुए हमला बोला है। उधर, तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में नाबालिग से गैंगरेप मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने एक आरोपी सादुद्दीन मलिक को कल गिरफ्तार किया था।

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा कि 2019 में हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार के आरोपी चार लोगों को तेलंगाना पुलिस ने गोली मार दी थी। यह एक्स्ट्रा ज्यूडिशियल किलिंग थी। अब अब जब सत्तारूढ़ गठबंधन के प्रभावशाली राजनीतिक परिवारों के लड़कों द्वारा एक नाबालिग के साथ बलात्कार किया जाता है, तो सिर्फ टीआरएस वालों के उपदेश सुनते हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं। ऐसा क्यों?

भाजपा कार्यकर्ताओं ने जुबली हिल्स थाने पर किया था प्रदर्शन

दरअसल मामले ने राजनीतिक रूप से भी तूल पकड़ रखा है। गैंगरेप की घटना को लेकर जुबली हिल्स पुलिस थाने के बाहर शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था। वहीं भारतीय जनता पार्टी की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने बयान जारी किया था। जिसमें ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेताओं के शामिल होने का आरोप लगाया गया। उन्होंने कथित घटना के  आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किए जाने पर कड़ी आपत्ति जताई।

गौरतलब है कि हैदराबाद में पार्टी से लौट रही एक 17 साल की नाबालिग से कार में गैंगरेप की वारदात का मामला सुर्खियों में है। इस मामले में पुलिस ने पांच नाबालिग आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें से दो लड़के राजनीतिक रसूख वाले बताए जा रहे हैं। यही नहीं इस मामले में एक आरोपी लड़का विधायक का बेटा बताया जा रहा है।

यह गैंगरेप पिछले हफ्ते जुबली हिल्स में हुआ था। पुलिस को नेताओं के बच्चों के खिलाफ अहम सुराग भी मिले हैं। मामला तब सामने आया जब नाबालिग लड़की के पिता ने 28 मई को जुबली हिल्स थाना क्षेत्र में हुई इस घटना को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। 

Latest India News