A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मां ने गर्मी से बचाने के लिए बच्ची को पार्किंग में सुलाया, वहां हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर आपकी रूह कांप जाए

मां ने गर्मी से बचाने के लिए बच्ची को पार्किंग में सुलाया, वहां हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर आपकी रूह कांप जाए

मां अपने बच्चों के लिए पूरी दुनिया से लड़ जाती है लेकिन हैदराबाद में एक मां का फैसला ही बच्ची के लिए भारी पड़ गया।

hyderabad, accident- India TV Hindi Image Source : FILE पार्किंग में हुआ दर्दनाक हादसा

हैदराबाद: मां अपने बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए पूरी दुनिया से लड़ जाती है। हालात चाहे जैसे भी हों लेकिन मां अपने बच्चों को आंच भी नहीं आने देती है। लेकिन हैदराबाद में कुछ ऐसा हुआ कि मां को अपने फैसले पर बड़ा ही पछतावा हो रहा है। वह अब यह सोचकर पागल हुए जा रही है कि आखिर उसने ऐसा किया ही क्यों? अगर वह ऐसा ना करती तो शायद आज उसकी बच्ची घर के आंगन में खेल रही होती। उसके चेहरे की मुस्कान से पूरा घर चहक उठता, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था और एक दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौत हो गई। 

 हैदराबाद के लेक्चरर कॉलोनी में हुआ हादसा 

दरअसल यह मामला हैदराबाद के लेक्चरर कॉलोनी, हयातनगर अपार्टमेंट का है। यहां एक बेचारी मां ने बिल्डिंग की पार्किंग में अपनी तीन साल की बच्ची को जमीन पर सुला दिया, क्योंकि बाहर बहुत धूप थी। लेकिन वहां एक कार की चपेट में आने से उस मासूम की मौत हो गई। दरअसल, आरोपी हरि राम कृष्ण अपनी गाड़ी खड़ी करने के लिए पार्किंग में आया, लेकिन उसे सोती हुई बच्ची नजर नहीं आई। गाड़ी खड़ी करने में ही आरोपी ने गलती से सो रही लक्ष्मी नाम की लड़की के ऊपर अपनी गाड़ी चढ़ा दी।

भीषण गर्मी से बचाने के लिए पार्किंग में सुलाया 

जानकारी के अनुसार, बच्ची की मां एक दिहाड़ी मजदूर है। वह काम पर गई हुई थी, लेकिन बच्ची को भीषण गर्मी से बचाने के लिए उसने पार्किंग में ही सुला दिया। तभी अचानक, कृष्णा अपने घर लौटा और अपनी कार को अपने पार्किंग में लगाने के लिए आगे बढ़ा। इसी दौरान वह अनजाने में मासूम के ऊपर चढ़ गया, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले  को लेकर पुलिस में शिकायत की गई और पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

Latest India News