A
Hindi News भारत राष्ट्रीय IIM रांची के छात्र का हॉस्टल के कमरे में शव मिलने से मचा हड़कंप, SP ने कही ये बात

IIM रांची के छात्र का हॉस्टल के कमरे में शव मिलने से मचा हड़कंप, SP ने कही ये बात

आईआईएम रांची के एक छात्र का शव हॉस्टल में मिला है। रांची-ग्रामीण एसपी ने बताया है कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है।

IIM Ranchi- India TV Hindi Image Source : ANI आईआईएम रांची

रांची: आईआईएम रांची के एक छात्र का शव हॉस्टल के कमरे से बरामद किया गया है। शव के हाथ बंधे हुए पाए गए हैं। इस घटना के सामने आने के बाद आईआईएम परिसर में हड़कंप मच गया है। इस घटना पर रांची-ग्रामीण एसपी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है और एफएसएल टीम ने वहां मिले एक मोबाइल को कब्जे में लिया है। कमरा अंदर से बंद मिला है। 

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, आईआईएम रांची के कैंपस स्थित हॉस्टल के कमरा नंबर 505 से शिवम पांडेय नाम के स्टूडेंट का शव मिला है। उसके हाथ बंधे हुए थे। शिवम पांडेय मैनेजमेंट के दूसरे साल के छात्र थे और मूल रूप से  उत्तर प्रदेश के बनारस लंका के रहने वाले थे। 

पुलिस के मुताबिक, शिवम की उम्र लगभग 22 साल है। मामले की जांच की जा रही है। हॉस्टल के वार्डन सहित अन्य स्टाफ और स्टूडेंट्स से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि कुछ स्टूडेंट्स ने बताया है कि हॉस्टल का कमरा नंबर 505 सूना-सूना था और उसमें कोई आवाज नहीं आ रही थी। जब कमरे के शीशे से देखा तो शिवम पंखे से लटका था। 

Latest India News