A
Hindi News भारत राष्ट्रीय IMD Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में बारिश झमाझम, अगले दो दिन मौसम रहेगा सुहाना

IMD Delhi NCR Weather: दिल्ली-एनसीआर में बारिश झमाझम, अगले दो दिन मौसम रहेगा सुहाना

वीकेंड के दौरान यानी शनिवार और रविवार के दिन मौसम खुशनुमा बना रहेगा। रविवार के दिन हल्की ठंड का एहसास भी होगा। वहीं शनिवार को भी मौसम सुहाना बना रहेगा व इस दौरान हल्के बादल छाए रहेंगे। कुछ स्थानों पर हल्की बारिश की संभावना है।

IMD Delhi NCR Weather Forecast delhi ncr faces rainfall in several areas know imd prediction- India TV Hindi Image Source : PTI दिल्ली-एनसीआर में बारिश झमाझम

IMD Delhi NCR Rain: दिल्ली एनसीआर में मौसम इन दिनों सुहाना बना हुआ है. इस बीच हल्की बारिश ने दिल्ली से नोएडा तक के मौसम को ठंडा कर दिया है। तेज बारिश और हवाओं के कारण मौसम सुहाना बना हुआ है। संभावना जताई जा रही है कि दिल्ली एनसीआर में अगले दो दिनों तक ऐसी स्थिति बनी रहेगी। साथ ही कई स्थानों पर तापमान 30 डिग्री से कम पहुंच जाएगा। वहीं लोगों को हल्के ठंड का एहसास भी होगा। लेकिन ऐसा बहुत दिनों तक नहीं रहेगा। मौसम विभाग की मानें तो 21 मार्च से मौसम साफ होने लगेगा और एक बार फिर गर्मी का असर दिखना शुरू हो जाएगा।

वीकेंड पर मौसम सुहाना

वीकेंड के दौरान यानी शनिवार और रविवार के दिन मौसम खुशनुमा बना रहेगा। रविवार के दिन हल्के ठंड का एहसास भी होगा। वहीं शनिवार को भी मौसम सुहाना बना रहेगा व इस दौरान हल्के बादल छाए रहेंगे। कुछ स्थानों पर हल्की बारिश की संभावना है। वहीं अधिकतम तापमान 29 डिग्री और न्यूनतम तापमान 16 डिग्री के बीच बना रह सकता है। साथ ही 19 मार्च को हल्की बारिश की संभावना है। 19 मार्च के दिन अधिकतम तापमान 30 डिग्री व न्यूनतम तापमान 16 डिग्री के लगभग बना रहेगा। सोमवार के दिन बारिश के साथ तेज ठंडी हवाएं देखने को मिल सकती हैं।

गरज के साथ होगी हल्की बारिश

इस दिन गरज के साथ बारिश देखने को मिल सकती है। सोमवार के दिन अधिकतम तापमान 28 डिग्री रहने की संभावना है। 21 मार्च के दिन से मौसम साफ होने लगेगा और तापमान में वृद्धि देखने को मिलेगी। 21 मार्च को अधिकतम तापमान 30 और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री के आसपास दर्ज किया जाएगा। 22 व 23 मार्च को अधिकतम तापमान 32 से 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 16-17 डिग्री सेल्सियस के बीच बना रहेगा। बता दें कि दिल्ली में शुक्रवार की शाम कई स्थानों पर बारिश देखने को मिली है। वहीं अगले शनिवार तक पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और पूर्वी गुजरात में हल्की बारिश की संभावना है। 

Latest India News