A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पत्रकारिता में विशेष योगदान के लिए इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा को मिला ‘अटल मिथिला सम्मान’

पत्रकारिता में विशेष योगदान के लिए इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा को मिला ‘अटल मिथिला सम्मान’

इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ एवं चेयरमैन रजत शर्मा ने कहा कि अटल जी ने हमेशा सिखाया कि अपनी नहीं दूसरों की चिंता करो।

Atal Mithila Samman, Atal Mithila Samman Rajat Sharma, Rajat Sharma- India TV Hindi Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ एवं चेयरमैन रजत शर्मा को शनिवार को अटल मिथिला सम्मान से सम्मानित किया गया।

Highlights

  • लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने रजत शर्मा को अटल मिथिला सम्मान दिया।
  • दिल्ली में अटल भारत फाउंडेशन की ओर से इस समारोह का आयोजन किया गया था।
  • रजत शर्मा को पत्रकारिता में विशेष योगदान के लिए अटल मिथिला सम्मान मिला।

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ एवं चेयरमैन रजत शर्मा को शनिवार को अटल मिथिला सम्मान से सम्मानित किया गया। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने रजत शर्मा को ये सम्मान दिया। दिल्ली में अटल भारत फाउंडेशन की ओर से इस समारोह का आयोजन किया गया था। रजत शर्मा को पत्रकारिता में विशेष योगदान के लिए अटल मिथिला सम्मान मिला।

इस कार्यक्रम में रजत शर्मा ने अटल बिहारी वाजपेयी से जुड़ी अपनी यादों को साझा किया। इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' का जिक्र करते हुए रजत शर्मा ने कहा कि अटल जी जैसी शख्सियत से सवाल पूछना आसान नहीं था। उन्होंने कहा कि जहां जरूरत होती थी अटल जी अटल हो जाते थे, जहां जरूरत होती थी वहां सरल हो जाते थे। रजत शर्मा ने कहा कि अटल जी ने हमेशा सिखाया कि अपनी नहीं दूसरों की चिंता करो। देखें, कार्यक्रम का वीडियो:

Latest India News