A
Hindi News भारत राष्ट्रीय India Tv Poll: क्या राहुल गांधी को काशी के लोगों पर विवादित टिप्पणी करने के लिए माफी मांगनी चाहिए?

India Tv Poll: क्या राहुल गांधी को काशी के लोगों पर विवादित टिप्पणी करने के लिए माफी मांगनी चाहिए?

इंडिया टीवी ने एक पोल करवाया, जिसमें जनता से सवाल पूछा गया कि क्या राहुल गांधी को काशी के लोगों पर विवादित टिप्पणी करने के लिए माफी मांगनी चाहिए? इसके जवाब में कुल 13,617 लोगों ने वोट किया।

Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : FILE राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के चंदौली, वाराणसी और अमेठी होते हुए रायबरेली पहुंचने पर राहुल गांधी ने एक बयान दिया था, जिसको लेकर खूब हंगामा हुआ था। दरअसल राहुल ने कहा था,'मैंने वाराणसी में देखा कि सड़क पर तमाम युवा शराब पीकर लेटे हुए हैं और बाजा चल रहा है।'

राहुल ने कहा था कि युवा शराब पीकर बनारस की सड़कों पर नाच रहे हैं। अगले दिन युवा मुझसे मिले और उन्होंने कहा कि हमारी जिंदगी बर्बाद हो गई, पेपर लीक हो गया। एक के बाद एक पेपर लीक हो रहा है। जो भी पेपर होता है वो लीक हो जाता है। एक युवा हमारे पास आकर कहता है कि, पांच लाख रुपए कोचिंग में दिए और परीक्षा के दिन पेपर लीक हो जाता है।

Image Source : File राहुल गांधी

ऐसे में इंडिया टीवी ने एक पोल करवाया, जिसमें जनता से सवाल पूछा गया कि क्या राहुल गांधी को काशी के लोगों पर विवादित टिप्पणी करने के लिए माफी मांगनी चाहिए? इसके जवाब में 61 फीसदी लोगों ने 'हां' में जवाब दिया। वहीं 33 फीसदी लोगों ने 'नहीं' में जवाब दिया। 6 फीसदी लोगों ने 'कह नहीं सकते' विकल्प को चुना। इंडिया टीवी के इस पोल में कुल 13,617 लोगों ने वोट किया।

Latest India News