A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Loc Viral Video: मूसेवाला के गाने पर थिरके भारत और पाकिस्तान के सैनिक, देखे ये वायरल वीडियो

Loc Viral Video: मूसेवाला के गाने पर थिरके भारत और पाकिस्तान के सैनिक, देखे ये वायरल वीडियो

Loc: क्या संगीत भारत और पाकिस्तान के बीच खाई को खत्म कर सकता है। इसका जवाब होगा नहीं, लेकिन संगीत एक ऐसी चीज है जो दोनों देशों को जोड़ता है। संगीत उन लोगों को भी जोड़ता है जो अपने देश की सूरक्षा को लेकर एक-दूसरे के खिलाफ बंदूक लिए खड़े होते हैं।

Loc Viral Video- India TV Hindi Image Source : TWITTER Loc Viral Video

Highlights

  • भारतीय चौकी पर पंजाबी रैप बजाया जा रहा है
  • दोनों देश के प्रधानमंत्री जल्द ही मिलने वाले हैं
  • आतंकी सैनिकों और आम लोगों को निशाना बनाते हैं

Loc Viral Video: क्या संगीत भारत और पाकिस्तान के बीच खाई को खत्म कर सकता है। इसका जवाब होगा नहीं, लेकिन संगीत एक ऐसी चीज है जो दोनों देशों को जोड़ता है। संगीत उन लोगों को भी जोड़ता है जो अपने देश की सूरक्षा को लेकर एक-दूसरे के खिलाफ बंदूक लिए खड़े होते हैं। ऐसा ही दृश्य भारत और पाकिस्तान के बीच एलओसी पर देखने को मिला है। यहां भारत और पाकिस्तान के सैनिक एक ही गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। स्वर्गीय गायक सिद्धू मूसेवाला के गाने बंबिहा बोले पर भारतीय सैनिकों को डांस करते हुए देख पाकिस्तानी सैना भी खुद को रोक नहीं पाई। इस वीडियो को दोनों देशों में तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो आप साफ तौर पर सुन सकते है कि भारतीय चौकी पर पंजाबी रैप बजाया जा रहा है। बंकर के अंदर भारतीय सेना के जवान डांस कर रहे हैं। उनके सामने एक चौकी भी दिखाई दे रही है, जहां पाकिस्तान का झंडा लगा हुआ है। इस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया था। इसे शेयर करने वाले ने लिखा, 'एलओसी पर एक पंजाबी गाना बज रहा था। इस वीडियो में पाकिस्तानी सैनिक हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं।

दोनों देशों की बीच चल रहा है तनाव 
कश्मीर से धारा 370 खत्म करने के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तनाव काफी पैदा हुए, जो कि अभी तक यही स्थिति बनी हुई है। वही पाकिस्तान में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच पाकिस्तान को समय नहीं मिल पाया कि वो रिश्तों को बेहतर करने के लिए सकारात्मक पहल कर सकें। हालांकि कयास लगाया जा रहा है कि दोनों देश के प्रधानमंत्री जल्द ही मिलने वाले हैं।

मूसेवाला के गाने दोनों देशों में मशहूर हैं
सिद्धू मूसेवाला के गाने दोनों देशों में पसंद किए जाते हैं। सिद्धू मूसेवाला की मई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। एक दिन पहले सिद्धू मूसेवाला की सरकारी सुरक्षा हटा लिए जाने पर उनकी हत्या कर दी गई थी। वह दो साथियों के साथ कार में सवार था। गांव से महज 4 किमी दूर उनकी कार पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी।पाकिस्तान से भारत के लिए आतंकवाद सबसे बड़ी चुनौती है। अब खबर है कि पाकिस्तान की ISI ने नियंत्रण रेखा के पास सभी आतंकी कैंप और लॉन्च पैड्स को शिफ्ट कर दिया है। ताकि आतंकियों के घुसने में आसानी हो सके। एलओसी पार कर भारत आ रहे, आतंकी सैनिकों और आम लोगों को निशाना बनाते हैं।

Latest India News